गोपालगंज की महिला DSP के बाद मढ़ौरा SDM ने बरसाये डंडे, हेलमेट नहीं लगाने की दी सजा

गोपालगंज की महिला DSP के बाद मढ़ौरा SDM ने बरसाये डंडे, हेलमेट नहीं लगाने की दी सजा

DESK: गोपालगंज की DSP ज्योति कुमारी ने पिछले दिनों वाहन जांच के दौरान बिना हेलमेट लगाए बाइक सवार को थप्पड़ जड़ा था। इतना ही नहीं डंडे बरसाती भी नजर आईं थी। अब इसी तरह की तस्वीर छपरा से सामने आई है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। हेलमेट नहीं लगाने वाले बाइक सवारों पर मढ़ौरा एसडीएम लाठी बरसाते नजर आए। 


लाठी से पिटाई करते एसडीएम योगेंद्र कुमार का यह वीडियो 20 जून का है जब भारत बंद को लेकर विभिन्न संगठन के लोग प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतरे थे। इस दौरान जिस किसी ने भी हेलमट नहीं लगा रखी थी उनकी लाठी-डंडे से पिटाई की गयी। मढ़ौरा के SDM योगेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरे थे। इस दौरान तरैया से गुजर रहे बाइक सवारों को रोककर पूछताछ की गयी। जब पुलिस को देख बाइक सवार दो युवक भाग रहे थे। 


तब उन्होंने रोकने की कोशिश पुलिसकर्मियों ने की लेकिन वे नहीं रुके। जिसके बाद एसडीएम साहब लाठी लेकर आगे बढ़े। उन्होंने पूछा कि कहां जा रहे हो और सिर पर हेलमेट कहां है। जब बाइक सवार ने कोई जवाब नहीं दिया तब पिटाई शुरू हो गयी। इस मामले में जब एसडीएम योगेंद्र कुमार से बातचीत करने की कोशिश की गयी तब उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।


गौरतलब है कि इससे पूर्व गोपालगंज की महिला डीएसपी का वीडियो पिछले दिनों तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में डीएसपी ज्योति भी पिटाई करती नजर आई थी। वाहन चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट के बाइक चला रहे युवकों पर डीएसपी का गुस्सा फूट पड़ा। किसी को चांटा जड़ दिया, तो किसी पर डंडे बरसाए। साथ ही जुर्माने की राशि वसूल कर छोड़ दिया गया। इस तरह हो रहे वाहन जांच अभियान को लेकर लोगों में हड़कंप मच गया था। उसी तरह का खौफ अब सारण के मढौरा में भी देखने को मिल रहा है।