गोड्डा में 5 पुलिसवाले सस्पेंड, थाने में डांस का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्रवाई

गोड्डा में 5 पुलिसवाले सस्पेंड, थाने में डांस का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्रवाई

GODDA: गोड्डा के महगामा थाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल इस वीडियो में कुछ पुलिस वाले थाना परिसर में खुलेआम शराब पी रहे हैं। इस दौरान भोजपुरी गीतों पर पुलिसकर्मी डांस भी कर रहे हैं। वीडियो होली के दिन का बताया जा रहा है।  वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गयी है। गोड्डा एसपी नाथु सिंह मीणा ने दो दारोगा और तीन सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।


वायरल वीडियो को लेकर राजनीति भी तेज हो गयी है। झारखंड के पूर्व सीएम व बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो और दूसरी तस्वीर में पड़ी ये लाश गोड्डा जिले के महगामा थाना क्षेत्र की बतायी जाती है। वीडियो मे थाने का दारोगा और पुलिसकर्मी थाने में बैठकर दारू पी रहा है और मस्ती कर रहा है। 


जबकि दूसरी तस्वीर महगामा थाना क्षेत्र की ही है जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची की हत्या कर लाश फेंक दी गयी है। ये दोनों तस्वीरें देखकर शर्म भी शरमा जाएगा। अगले पोस्ट में बाबूलाल मरांडी ट्विटर पर लिखते हैं कि कुछ पुलिसवालों की थाना कैम्पस में यह वल्गर एवं बेपरवाह फूहड़ प्रस्तुति। रक्षक के रूप में भक्षकों का यह भयावह चेहरा। सचमुच बारूद के ढ़ेर पर झारखंड को बिठा दिया है सोरेन सल्तनत के एक्सीडेंटल राजकुमार हेमंत ने। इन्हें जयचंद जैसा याद करेगा आदिवासी समाज और देश।जागो झारखंड के युवा।  


बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी आगे लिखते हैं कि जब कोई भी सरकार महत्वपूर्ण ज़िला से लेकर मालदार थाने तक के पुलिसकर्मियों की पोस्टिंग बोली लगाकर वसूली करके ही करेगी/करायेगी, थानेदार सीएम हाउस का फ़ोन कॉल बनवायेगा, पुलिस वाले से ग़लत धंधा करवायेगी, वसूली-गुंडागर्दी करवायेगी तो वैसे पुलिस से अपराध-हत्या पर नियंत्रण कैसे होगी? 


ote>