गोल इन्स्टीट्यूट का म्यूजिकल प्रोग्राम, गोल उत्सव 2.0 सेलिब्रेशन में जुटे हजारों डॉक्टर

गोल इन्स्टीट्यूट का म्यूजिकल प्रोग्राम, गोल उत्सव 2.0 सेलिब्रेशन में जुटे हजारों डॉक्टर

PATNA: गोल उत्सव 2.0 के रूप में गोल इन्स्टीट्यूट द्वारा गोल एजुकेशन विलेज में एल्युमनाई मीट एवं शानदार म्यूजिकल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें गोल इन्स्टीट्यूट के पिछले 26 वर्षों के दौरान सफलता प्राप्त कर सफल डॉक्टर के रूप में देश एवं विदेश में सेवा दे रहे हजारों डॉक्टरों एवं मेडिकल कॉलेजों में पढ़ रहे छात्रों ने भाग लिया। इस प्रोग्राम में प्रसिद्ध बैन्ड एल.एस.डी .ने लोगों को मस्ती में झुमने पर मजबूर कर दिया। 


इस मौके पर अपने संक्षिप्त व्यक्तव्य में पूर्ववर्ती गोल के छात्र एवं वर्तमान डॉक्टरों को संबोधित करते हुए गोल संस्थान के फाउण्डर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर विपीन सिंह ने कहा कि आज गोल संस्थान के इतने बड़े परिवार को देखकर हमें गर्व महसूस हो रहा है। जिसमें हजारों की संख्या में गोल परिवार के सदस्य डॉक्टर के रूप में देश और विदेशों में सेवा दे रहे हैं। 


इस मौके पर विपिन सिंह ने बताया कि गोल की स्थापना का मुख्य मकसद यही था कि प्रत्येक छात्र जो डॉक्टर बनने का सपना देखा हो और उसके लिए ईमानदारी से प्रयास करने को दृढ़संकल्पित हो उसे गोल के सहयोग से सफलता पाने में मदद कर सकें और आज हमें गर्व है कि पिछले 26 वर्षों में 16000 से भी अधिक छात्रों ने मेडिकल में सफलता प्राप्त किया है। जिसमें सैंकड़ों आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को गोल ने सहयोग कर सफलता दिलाने में भरपूर मदद की है। विपीन सिंह ने गोल के सभी एलुमनाई को सफल और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ  दी।


गोल इन्स्टीट्यूट के ज्वाइंट डॉयरेक्टर डॉ.ममता सिंह ने कहा की एलुमनाई मीट गोल के 26 वर्षों के शैक्षणिक विरासत का प्रमाण है। यह हमारे पूर्ववर्ती छात्रों की सफलता को याद करने एवं उन्हें सम्मानित करके खुद को गौरवान्वित करने को क्षण होता है। इस एलुमनाई मीट में जुटे हजारों डॉक्टर गोल में पढ़ रहे छात्रों के लिए मोटिवेशन का श्रोत बनेंगे और इन छात्रों के सफलता को सही दिशा प्रदान करेगें।


गोल इन्स्टीट्यूट के असिस्टेंट डॉयरेक्टर रंजय सिंह ने कहा कि हमारी सशक्त टीम जिस तरह लगातार प्रयास के साथ गोल को बिहार एवं झारखंड का नम्बर 1 इन्स्टीट्यूट तथा नीट का रिजल्ट फैक्ट्री बनाया है उसके लिए मैं पूरे टीम को बधाई देता हूँ। हमें उम्मीद है कि गोल इसके बाद और भी अधिक रफ्तार के साथ आगे बढ़ेगा और नए कीर्तिमान रचेगा। सेलिब्रेशन के अवसर पर गोल संस्थान के विभिन्न ब्रांचो से आए गोल के पदाधिकारी संजय आनंद, रंजीत जी, आनंद वत्स, गौरव सिंह, गौरव प्रकाश, विनीत जी, संजीव जी, अनिल जी, नीकेत वर्द्धन, मयंक, निरोज सिंह, के.पी. सिंह एवं कई अन्य गणमान्य उपस्थित थे।