गोल इंस्टीट्यूट का एलुमिनाई मीट कार्यक्रम, कई मेडिको और डॉक्टर्स हुए शामिल, विपिन सिंह बोले..पूरी टीम को आप पर गर्व

गोल इंस्टीट्यूट का एलुमिनाई मीट कार्यक्रम, कई मेडिको और डॉक्टर्स हुए शामिल, विपिन सिंह बोले..पूरी टीम को आप पर गर्व

PATNA: गोल इंस्टीट्यूट द्वारा एलुमिनाई मीट सह होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कई मेडिको और डॉक्टर्स शामिल हुए। अपने पूर्ववर्ती छात्रों के साथ पुरानी यादों को साझा करने और गोल परिवार के रूप में दिल से जुड़े उन डॉक्टर्स एवं भावी डॉक्टर्स के साथ कुछ महत्वपूर्ण लम्हों को बिताने के उद्धेश्य को लेकर बिहार एवं झारखंड में मेडिकल छात्रों के लिए सर्वाधिक लोकप्रिय गोल इंस्टीट्यूट द्वारा गोल एजुकेशन विलेज में होली मिलन समारोह सह एलुमिनाई मीट का भव्य आयोजन किया गया।


इस कार्यक्रम में गोल  इंस्टीट्यूट से 2021 में सफलता प्राप्त कर देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में पढ़ाई कर रहे मेडिको शामिल हुए। सफल छात्रों ने गोल विलेज में रह कर तैयारी कर रहे गोल के सैकड़ों छात्रों को सफलता से संबंधित महत्वपूर्ण टिप्स दिए और आपस में एक परिवार की तरह मिलकर मस्ती की। सभी एलुमिनाई को संबोधित करते हुए गोल इन्स्टीट्यूट के फाउण्डर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन सिंह ने इतनी अधिक संख्या में आए गोल एलुमिनाई को देखकर खुशी जाहिर की।


 विपिन सिंह ने कहा कि पूरे गोल टीम को आप पर गर्व है। बातचीत के दौरान विपिन सिंह ने उन्हें आन वाले समय में समाज के प्रति उनकी जिम्मेवारियों से अवगत कराया साथ ही भविष्य में उन्हें नित्य नई ऊँचाइयों को छुने की शुभकामना दी।


वही गोल इन्स्टीट्यूट के जॉइंट डायरेक्टर डॉ. ममता सिंह ने कहा कि तैयारी के दौरान निराश और परेशान चेहरे आज सफलता के बाद नई स्फूर्ति और मुस्कानयुक्त चेहरे में बदल गए हैं। जिसे देखकर हम सभी को लगता है कि गोल बड़ा हो गया है और हमारी टीम की मेहनत सफल रही है। साथ ही हम सभी को छात्रों के लिए और भी अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। गोल इन्स्टीट्यूट के आनंद वत्स गोल के कई प्रोग्राम्स को सफल छात्रों के साथ साझा करते हुए गोल के भविष्य के प्लान को भी बताया।


संस्थान के संजय सर ने एलुमिनाई की जानकारी देते हुए कहा कि मेडिकल में आप सबों की अपार सफलता के बाद आई.आई.टी. की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए गोल इन्स्टीट्यूट अच्छे प्लान के साथ इंजिनियरिंग की तैयारी करवा रही है और आपके वैसे करीबी लोगों को आप ही की तरह रिजल्ट ऑरिएंटेड सारी सुविधा देकर इंजिनियरिंग में सफलता के लिए सहयोग प्रदान की जाएगी जो इंजिनियरिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं। बता दें कि गोल इन्स्टीट्यूट रिजल्ट औसत के अनुसार देश का अग्रणी संस्थान है।