'गिरगिट भी नीतीश कुमार से करता है शर्म...,' AIMIM सुप्रीमों का JDU पर बड़ा तंज, कहा - मैंने पहले भी दी थी चेतावनी

'गिरगिट भी नीतीश कुमार से करता है शर्म...,' AIMIM सुप्रीमों का JDU पर बड़ा तंज, कहा - मैंने पहले भी दी थी चेतावनी

KISHANGANJ : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज में बड़ा दावा किया है। उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में वापस चले जाएंगे। बिहार के किशनगंज जिले में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश कुमार और उनके पूर्व सहयोगी राजद पर मुसलमानों को सत्ता में हिस्सेदारी देने के खिलाफ होने का भी आरोप लगाया है। 


ओवैसी ने कहा कि - लोग मुझे बीजेपी की बी टीम बताते थे, लेकिन मैं नहीं बदला नीतीश कुमार बदल गए। नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा देने का काम किया है। इसके सिर्फ नीतीश ही नहीं बल्कि तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जिम्मेदार हैं। इसके अलावा उन्होंने राजद पर भी तंज कसते हुए कहा कि- 'नोटों के बल पर मेरे चारों विधायक को खरीद लिया, आखिर क्या हुआ? तेजस्वी से पूछने पर कहेंगे कि चाचा नीतीश ने हमको छोड़ दिया। नीतीश कुमार से पूछेंगे तो वो कहेंगे कि हम मर भी जाएं तो भी वहां नहीं जाएंगे। लेकिन नीतीश कुमार और गिरगिट को सामने रखा जाए तो गिरगिट कहेगा मुझे इससे शर्मा आती है। 


असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि , ‘‘ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को मुसलमानों को सत्ता में हिस्सेदारी मिलने से नफरत है। उनकी सरकार ने यह साबित कर दिया है। मैं सीमांचल आकर सीमांचल की विकास के लिए लड़ता हूं और उनके हित की बात करता हूं और लड़ता रहूंगा।  किशनगंज लोकसभा सीट से अमौर विधायक सह प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमाम को पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी विचार विमर्श कर रही है। बिहार के कई और सीटों से भी लोकसभा का चुनाव लड़ेगी।