घूसखोर निकला बिजली विभाग का इंजीनियर सुनील कुमार, 3 हजार रूपये घूस लेते विजिलेंस ने दबोचा

घूसखोर निकला बिजली विभाग का इंजीनियर सुनील कुमार, 3 हजार रूपये घूस लेते विजिलेंस ने दबोचा

SAMASTIPUR: बिहार में निगरानी की टीम आए दिन घूसखोरों को पकड़ रही है। जैसे ही रिश्वत लिए जाने की शिकायत मिलती है टीम छापेमारी करती है और घूसखोर को मौके पर जाकर दबोचती है। इस बार भी एक इंजीनियर निगरानी के हत्थे चढ़ गया।


बिहार में लगातार भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर सरकार नकेल कसने में लगी है। आए दिन घूसखोर पकड़े भी जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। घूस लेते ऐसे लोग विजिलेंस के हत्थे चढ़ रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर का है जहां एक बार फिर निगरानी की बड़ी कार्रवाई की है। 


सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार को घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने  रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि सरायरंजन प्रखंड के सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार फ्रेंचाइजी द्वारा मीटर रीडिंग लाइसेंस रिनुअल करने के एवज में ₹3 हजार रुपये बतौर घूस मांग रहा था। जिसकी शिकायत पीड़ित ने निगरानी से की। 


निगरानी ने त्वरित कार्रवाई की। सुनील कुमार को मंगलवार को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार किया गया। बता दें कि इससे पूर्व भी जिले में निगरानी ने घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई की थी। बावजूद इसके भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसलिए घूस लेने वाले सावधान हो जाएं कही अगली बारी आपकी तो नहीं।