घर में घुसकर छात्र को मारी गोली, शेखपुरा से पढ़ाई करने आया था पटना

घर में घुसकर छात्र को मारी गोली, शेखपुरा से पढ़ाई करने आया था पटना

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य में शायद ही कोई ऐसा दिन हो जिस दिन अपराधी लोगों को मौत के घाट न उतारते हों। इसी कड़ी में ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आ रहा है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक छात्र को गोली मार दी है। यह घटना  पटना सिटी इलाके की बताई जा रही है। जहां घर में घुसकर छात्र को गोली मारी गई है। गोली लगने से घायल छात्र  की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


राजधानी पटना के पुराने इलाके में शुमार पटना सिटी के अगमकुआं में बेखौफ अपराधियों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने घर में घुसकर एक छात्र को गोली मर दी। छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला अगमकुआं थानाक्षेत्र के भागवत नगर का है, जहां अपराधियों ने घर में घुसकर एक छात्र को गोली मार दी।


वहीं, इस घटना में घायल छात्र को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सहित कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद मामले की छानबीन और पूछताछ जारी है। घायल युवक की पहचान शेखपुरा निवासी आनंद कुमार 26 साल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आनंद कुमार अगमकुआं में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था।


बताया जा रहा है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर के एक निजी मकान में आनंद कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ पिछले 10 दिनों से रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इस बीच रविवार की देर रात 3 से 4 की संख्या में युवक उसके घर पहुंचे। इन युवकों ने दरवाजा खुलवाया। बताया जा रहा है कि दरवाजा खुलने के बाद आनंद कुमार और उन युवकों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस बीच एक युवक ने आनंद कुमार के सर में एक गोली मार दी। गोली लगते ही आनंद कुमार वहीं गिर पड़ा।


उधर, इस दौरान सभी युवक मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही आनंद कुमार के साथ कमरे में रह रहे युवक इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही अगमकुआं थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह, पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि एक गोली आनंद कुमार को लगी है और उनकी स्थिति काफी क्रिटिकल है। घटना का कारण पूछेने पर उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।