घर में घुसकर 60 साल की महिला से दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

घर में घुसकर 60 साल की महिला से दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

JHARKHAND: झारखंड के गुमला जिले में एक बुजुर्ग महिला दरिंदगी की शिकार बनीं। 60 साल की महिला घर में अकेली थी। वह सोई हुई थी। घर का दरवाजा खुला हुआ था। बुजुर्ग महिला को अकेला सोये देख एक 45 साल का शख्स कमरे में घुस गया और उसके  साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


महिला ने जब शोर मचाया तब जान से मारने की धमकी दी गयी। वह चिखती रही चिल्लाती रही लेकिन बहशी दरिंदे पर इसका कोई असर नहीं हुआ। पीड़िता की आवाज सुनकर ग्रामीण इक्ट्ठा हुए तब जाकर आरोपी को पकड़ा गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी बुरी तरह से घायल हो गया। 


आरोपी की पिटाई के बाद उसे गांव वालों ने पुलिस के हवाले कर दिया। घटना झारखंड के गुमला स्थित डुमरी की है। पुलिस ने आरोपी बलदेव महली को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 


फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है वही बुजुर्ग महिला का भी बयान दर्ज किया जा रहा है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। बुजुर्ग महिला से रेप की घटना से ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं और पुलिस से आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं।