घर के दरवाजे पर युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुई अपराधियों की तस्वीर

घर के दरवाजे पर युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुई अपराधियों की तस्वीर

SAMASTIPUR: बिहार में अपराधी बेखौफ और बेलगाम हो गये हैं शायद यही कारण है कि वे एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अभी सीतामढ़ी में लूटपाट के दौरान ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या किए जाने की बात सामने ही आई थी कि उधर समस्तीपुर मे भी अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। समस्तीपुर में भी अपराधियों ने तांडव मचाया है। अपराधी खुल्लेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।


 समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने घर पर पहुंचकर एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। गोली मारे जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। आनन फानन में उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है जहां युवक का इलाज जारी है। घर के पास युवक को गोली मारे जाने की घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है। 


घटना नगर थाना क्षेत्र के शेखटोली वार्ड 24 की है। जहां घर में खाना खाने के बाद ताबिश शेख बाहर टहलने के लिए निकला था। जैसे ही उसने घर के बाहर कदम रखा बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। ताबिश शेख को गोली क्यों मारी गयी इसके कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। फिलहाल उसका इलाज स्थानीय निजी क्लिनिक में जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुटी है। सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गयी है जिसके आधार पर पहचान की जा रही है। हालांकि अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप का माहौल है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बता दें कि समस्तीपुर में आए दिन गोलीबारी, हत्या, लूट की घटनाएं बढ़ गयी है ऐसा लगता है मानों अपराधियों में पुलिस के प्रति खौफ कम होता जा रहा है।