बालिका आवासीय स्कूल की नौवीं की छात्रा प्रेग्नेंट, खुलासा होते ही वार्डन हुई फरार

बालिका आवासीय स्कूल की नौवीं की छात्रा प्रेग्नेंट, खुलासा होते ही वार्डन हुई फरार

GARHWA: बालिका आवासीय स्कूल में 9वीं की छात्रा के प्रेग्नेंट होने का मामला सामने आया है. जिसके बाद वार्डन फरार हो गई है. इसी जैसे ही जानकारी अधिकारियों को हुई तो हड़कंप मच गया है. यह घटना गढ़वा के एक स्कूल का है. 

वार्डन फरार

इस खुलासे के बाद वार्डन फरार हो गई है. अधिकारियों ने जब उससे संपर्क करने की कोशिश की तो बता दी की वह किसी जरूर काम को लेकर छुट्टी पर है. वही अकाउंटेंट भी फरार हो गया है

कैसे हुए यह सब अभी तक स्पष्ट नहीं

बताया जा रहा है अचानक छात्रा की तबीयत खराब हो गई. वह उल्टी करने लगी. वार्डन ने पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है. इसलिए उसे उल्टी हो रही है. बाद में जब प्रेग्नेंसी किट से जांच की गई तो छात्रा के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि हो गई. इसके बाद तो हड़कंप मच गया. शिक्षा अधिकारी अपने स्तर से इस बात का अनुसंधान कर रहे हैं कि तमाम सुरक्षा के बावजूद लड़कियों के हॉस्टल में बाहर का कोई आदमी अंदर कैसे घुसा. 

मामला दबाने की हो रही कोशिश

बताया जा रहा है कि वार्डन ने तत्काल नाबालिग लड़की के माता-पिता को बुलाकर मामले की जानकारी दी. यही नहीं उसने एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर कराया लिखाया कि लड़की का उसके गांव के एक लड़के से अवैध संबंध है. वार्डेन ने  अपना पिंड छुड़ाने के लिए यह आवेदन को भेज दिया. फिलहाल इस मामले की दबाने की कोशिश हो रही है. क्योंकि मामला उजागर हुआ तो कई अधिकारियों पर गाज गिरना तय है.