गांव के 3 युवकों ने विवाहिता के साथ किया गैंगरेप, मोबाइल पर वीडियो बनाकर किया वायरल, जान से मारने की दी धमकी

गांव के 3 युवकों ने विवाहिता के साथ किया गैंगरेप, मोबाइल पर वीडियो बनाकर किया वायरल, जान से मारने की दी धमकी

SAHARSA: सहरसा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां तीन युवकों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है। तीन युवकों ने एक विवाहिता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना बिहरा थाना क्षेत्र की है। जहां महिला से सामूहिक दुष्कर्म के दौरान तीनों मनचलों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। यही नहीं पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। 


पीड़िता ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला ने बताया कि बीते 12 मई को वो घर से कुछ दूरी पर बांसबाड़ी में शौच के लिए गई थी। जहां पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही रंजीत कुमार, चन्दन कुमार और राहुल कुमार ने उसे पकड़ लिया और मुंह पर कपड़ा बांधकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।


इतना ही नहीं दरिंदो ने मोबाईल से वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया और जाते-जाते यह धमकी देते गया कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को दी तो जान से मार देंगे। लेकिन तीनों दरिंदों की गिदड़भभकी से महिला नहीं डरी और सीधे महिला थाने पहुंच गयी जहां पीड़िता ने  केस दर्ज कराया। 


मामला दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है। हालांकि पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है। मुख्यालय डीएसपी बृजनंदन मेहता का कहना है कि विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।