गैंगेस्टर प्रिंस खान ने मुन्ना खान को दी जान से मारने की धमकी, कहा-कान खोलकर सुन लो मुन्ना..तेरा भी नाम लिस्ट में है

गैंगेस्टर प्रिंस खान ने मुन्ना खान को दी जान से मारने की धमकी, कहा-कान खोलकर सुन लो मुन्ना..तेरा भी नाम लिस्ट में है

DHANBAD: पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके गैंगेस्टर प्रिंस खान ने अब फिर से लोगों को धमकी देनी शुरू कर दी है। ताजा मामला धनबाद के झरिया का है। जहां कोयरीबांध निवासी मुन्ना खान ने झरिया पुलिस सुरक्षा की मांग की है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पूरा परिवार काफी सदमें में है। 


धनबाद के रहने वाले 32 वर्षीय झब्बू खान के बेटे मुन्ना खान ने रविवार को झरिया थाना प्रभारी को आवेदन दिया है और सुरक्षा की गुहार लगायी है। मुन्ना खान ने थानेदार को बताया कि उन्हें whatsaap पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गयी है। शनिवार की शाम करीब 5:14 बजे मोबाइल नंबर 7050715555 से मोबाइल पर वाट्सएप मैसेज भेजा गया था। मैसेज भेजने वाले ने अपना परिचय छोटे सरकार उर्फ प्रिंस खान शूटर मेजर के रूप में बताया था। 


प्रिंस खाने ने धमकीभरे लहजे में कहा है कि कान खोलकर सुन लो मुन्ना..तुम 100% गवाही पूरा दे दो..उसके बाद तुमको गोली मार देंगे। क्योंकि तेरा भी लिस्ट में नाम दर्ज है। मुन्ना खान ने बताया कि रंजीत सिंह हत्याकांड में चश्मदीद गवाह वह हैं। इसी कारण उन्हें बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस बात की लिखित शिकायत उन्होंने कई बार थाने में जाकर की। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया। 


मुन्ना खान का कहना है कि यदि उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घटती है तो इसका जिम्मेवार प्रिंस खान और उसके तीनों भाई गोपी खान, बंटी खान और गोडवीन खान होगा। ये तीनों भाई वासेपुर कमरमखदुमी रोड धनबाद के रहने वाले है। तीनों का साथ उनके पिता नासीर खान भी देते हैं। मुन्ना खान ने झरिया पुलिस से गैंगेस्टर प्रिंस खान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कहा है कि हमारा पूरा परिवार काफी दहशत में है। कब क्या हो जाएगा उन्हें भी मालूम नहीं है। 


जिस दिन से प्रिंस खान ने जान से मारने की धमकी दी है हमलोगों का जीना दुश्वार हो गया है। बता दें कि हाल ही में धनबाद में घटित कई आपराधिक मामले में प्रिंस खान ने जिम्मेदारी ली है। जिसके बाद धनबाद के व्यवसायी काफी डरे सहमे है। बहरहाल अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कुछ कार्रवाई कर पाती है।