गलत लोगों से घिरे हैं CM नीतीश, गठबंधन से बाहर होने पर बोले संतोष सुमन ... जिसके खिलाफ लड़ी लड़ाई आज उसी के साथ कर रहे मीठी बात

गलत लोगों से घिरे हैं CM नीतीश, गठबंधन से बाहर होने पर बोले संतोष सुमन ... जिसके खिलाफ लड़ी लड़ाई आज उसी के साथ कर रहे मीठी बात

PATNA : नीतीश कुमार गलत लोगों से घिरे हुए हैं। बिहार के सीएम गलत गठबंधन में चले गए हैं। जिस जंगलराज के खिलाफ बोलकर वो सीएम बने आज उसी जंगलराज के साथ चले गए हैं। उनके लिए आज भी हमारी सहानुभूति है। हमलोग जुलाई के महीने से सड़क पर होंगे और बिहार के सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव की तैयारी करेंगे और जिसके साथ गठबंधन करेंगे उनको इसका फायदा होगा। यह बातें हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा है। 


दरअसल, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने आज पार्टी के जिलाध्यक्ष और पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। इसी बैठक के समाप्त होने के बाद संतोष सुमन ने कहा कि, हमलोग आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। हमलोग सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, ताकि जिसके साथ आगे हमारा गठबंधन हो तो उसको मजबूती मिल सके। 


इसके आलावा नीतीश कुमार से अलग होने को लेकर संतोष सुमन ने कहा कि, बिहार के सीएम के लिए आज भी हमारी सहानुभूति है। वो बस गलत लोगों से घिर गए हैं। उनके अगल - बगल में जो लोग हैं उन्हें मिसगाइड कर रहे हैं। नीतीश कुमार सही मायने ने गलत लोगों के साथ गलत गठबंधन में चले गए हैं। जिस जंगलराज से नीतीश ने बिहार की जनता को मुक्ति दिलाई उसी जंगल राज के साथ वापस चले गए।  


संतोष सुमन ने कहा कि, नीतीश कुमार से आसपास रहने वाले लोगों ने यह सलाह दिया कि वो हमारी पार्टी को जेडीयू में मर्ज करवा लें। इसको लेकर हमलोगों पर महाजाल भी फेंका गया। लेकिन, हमलोग उनके जाल में नहीं फंसे और आज उनके अलग होने का निर्णय करना पड़ा। अब हमलोग जल्द ही वापस से सड़क पर जाएंगे और लोगों को अपने साथ आने की बात कहेंगे। जुलाई महीने से हमलोग वापस सड़क पर उतरेंगे।