दुल्हन और दूल्हे ने की सुसाइड, 4 दिन पहले दोनों ने की थी लव मैरिज

दुल्हन और दूल्हे ने की सुसाइड, 4 दिन पहले दोनों ने की थी लव मैरिज

DESK: दूल्हे और दुल्हन ने सुसाइड कर ली. दोनों की चार दिन पहले ही शादी हुई थी. दुल्हन ने फांसी लगाकर अपनी जान दी तो दूल्हे का ट्रेन से कट गया. यह घटना गाजियाबाद के आरके पुरम की है. 

इसको भी पढ़ें: शादी के दौरान जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को पहनाया जयमाला तो जीजा ने मार दी गोली, दूल्हे की हुई मौत



29 जून को हुई थी शादी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि निजी शिक्षक विशाल और उनकी पत्नी निशा की चार दिन पहले ही शादी हुई थी. निशा नोएडा की एक प्रतिष्ठित कंपनी में  निशा अधिकारी थी. जबकि विशाल अपना कोचिंग चलाता था. आखिर दोनों ने किस वजह से सुसाइड की. वह वजह भी तक साफ नहीं हो पाया है. 


4 साल से चल रहा था लव अफेयर

बताया जा रहा है निशा और विशाल के बीच चार साल से लव अफेयर चल रहा था. जिसके बाद सुसाइड से 4 दिन पहले ही दोनों ने शादी की थी. शादी के बाद तीन दिन तक घर में जश्न का माहौल रहा. उसके अगले दिन विशाल कोचिंग क्लास लेने के लिए निकला. लेकिन वह नहीं पहुंचा. घरवालों का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना मिली. निशा के परिजन भी पहुंचे और विशाल का अंतिम संस्कार के बाद निशा को लेकर अपने घर आ गए, लेकिन कुछ देर के बाद निशा ने घर  में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. इसके बारे  में  कविनगर थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और अलग-अलग जाति से संबंध रखने के बावजूद दोनों परिवार वालों की सहमति से 29 जून को इनकी शादी की थी. अभी तक इतनी बड़ी घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है. दोनों परिवारों से एक साथ और अलग-अलग भी पूछताछ हो चुकी है, लेकिन कोई भी व्यक्ति कुछ भी बताने में असमर्थ है. विशाल और निशा की मोबाइल की जांच की जा रही है.