फूट-फूट कर रोने लगी 50 करोड़ वाली कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी: अस्पताल के बाहर भारी ड्रामा, देखिये वीडियो

फूट-फूट कर रोने लगी 50 करोड़ वाली कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी: अस्पताल के बाहर भारी ड्रामा, देखिये वीडियो

DESK: पश्चिम बंगाल में शिक्षा घोटाले में गिरफ्तार हुई अर्पिता मुखर्जी ने आज नया ड्रामा खड़ा कर दिया. बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चर्टजी की करीबी महिला मित्र अर्पिता के घर से ईडी 50 करोड़ रूपये से ज्यादा नगद के साथ साथ बेशुमार गहने जेवरात बरामद कर चुकी है. अर्पिता को आज जब रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया तो उसने जमकर ड्रामा किया।


दरअसल ईडी ने पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर रिमांड पर रखा है. दोनों को हर रोज रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में ले जाया जाता है. आज ईडी की टीम जैसे की अर्पिता को लेकर ईएसआई के अस्पताल पहुंची तो उसने ड्रामा शुरू कर दिया. ईडी की कार जैसे ही अस्पताल के सामने रूकी उसमें सवार अर्पिता ने फूट फूट कर रोना शुरू कर दिया. उसने कार से उतर कर अस्पताल में जाने से मना कर दिया. अर्पिता को पहले तो ईडी के अधिकारियों ने समझाया लेकिन वह शांत नहीं हुई. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों का सहारा लिया गया. महिला सुरक्षाकर्मियों ने उसे खींच कर गाड़ी से निकाला और व्हील चेयर पर बिठाया. व्हील चेयर पर भी अर्पिता लगातार चीख रही थी।


ईडी की टीम ने उसे किसी तरह मेडिकल चेकअप के लिए डॉक्टर के पास पहुंचाया. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में मीडिया की टीम मौजूद थी. मीडिया के लोगों ने उससे लगातार सवाल पूछे लेकिन अर्पिता ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. माना जा रहा है कि पार्थ चटर्जी के पैसे पर ऐश करने वाली अर्पिता अपनी गिरफ्तारी के बाद सदमे में आ गयी है. उसे उम्मीद नहीं थी कि ऐशो आराम जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा देगा।


वैसे ईडी ने आज पार्थ चटर्जी को भी रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में पेश किया. ईडी की टीम अर्पिता के बाद पार्थ चटर्जी को लेकर ईएसआई के अस्पताल में पहुंची. व्हील चेयर पर बैठे पार्थ चटर्जी ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि मैं साजिश का शिकार हुआ हूं. हालांकि पार्थ चटर्जी के साजिश वाली थ्योरी का तृणमूल कांग्रेस के नेता ने ही मजाक उड़ाया. तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि ऐसे मामलों में हर आऱोपी कहता है कि वह निर्दोष है. अगर पार्थ चटर्जी निर्दोष है तो अदालत में साबित करें।


उधर ED लगातार मुखर्जी से पूछताछ कर रही है. ईडी के सूत्रों के मुताहिक अर्पिता मुखर्जी ने बताया है कि उसे नहीं पता था कि उसके फ्लैट के कमरों में पैसे रखे जा रहे हैं. बता दें कि ईडी ने अर्पिता के दक्षिण कोलकाता वाले फ्लैट से करीब 21 करोड़ रुपये बरामद किए थे. इस बरामदगी के बाद पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था. दो दिन बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी के बेलघारिया स्थित फ्लैट में छापेमारी की तो वहां से 28 करोड़ रुपये और मिले. दोनों छापेमारियों में भारी मात्रा में गहने जेवरात बरामद हुए थे.


ईडी सूत्रों के मुताबिक अर्पिता मुखर्जी ने बताया है कि उस इन कमरों में जाने की इजाजत नहीं थी. अर्पिता मुखर्जी ने दावा किया है कि रुपया पार्थ चटर्जी का है. पार्थ चटर्जी और उनके लोग फ्लैट पर आते थे और कमरों में पैसा रख जाते थे. अर्पिता के मुताबिक उसे ये तो पता था कि कमरों में रूपया रखा हुआ है लेकिन इतनी बड़ी तादाद में रूपये होने की जानकारी नहीं थी. क्योंकि उसे इन कमरों में जाने की इजाजत नहीं थी.