First Bihar की खबर का बड़ा असर: थाने से शराब तस्करी के मामले में बड़ा एक्शन, थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

First Bihar की खबर का बड़ा असर: थाने से शराब तस्करी के मामले में बड़ा एक्शन, थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

HAJIPUR: वैशाली के सराय थाने से शराब की तस्करी के मामले में फर्स्ट बिहार की खबर का बड़ा असर हुआ है। थाने से शराब की तस्करी के मामले में एसपी के निर्देश पर थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेड कर दिया गया है। चारों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


वैशाली एसपी ने मामले में संलिप्त सराय के थानेदार बिदुर कुमार, मालखाना प्रभारी मुनेश्वर कुमार, संतरी सुरेश कुमार और चौकीदार रामेश्वर राम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। चारों आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 16 सितंबर को सराय थाना क्षेत्र से जब्त 3728.220 लीटर शराब को नष्ट किया जाना था लेकिन आरोपी पुलिसकर्मियों ने सिर्फ 2782.590 लीटर शराब को ही नष्ट किया और बाकी 945.630 लीटर शराब को मालखाने में बचाकर रख दिया था।


मालखाने में रखे शराब को ठिकाने लगाया जा रहा था, तभी पटना से पहुंची टीम ने सराय थाने में शराब से लदी पिकअप वैन को जब्त कर लिया। इस दौरान थाने के मालखाना से शराब को निकलकर पिकअप वैन पर लोड कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। थाने से शराब की तस्करी का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। खुद वैशाली एसपी ने सुबह-सुबह सराय थाने पहुंचकर मामले की पड़ताल की। शुरुआती जांच में दोषी पाए गए थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।