शादी के दूसरे दिन प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, भाई बनकर दुल्हन को ले भागा

शादी के दूसरे दिन प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, भाई बनकर दुल्हन को ले भागा

DESK: शादी के बाद दुल्हन की विदाई हुई और वह दूल्हे के साथ अपने ससुराल आ गई है, लेकिन अगले ही दिन उसका प्रेमी ससुराल पहुंच गया. ससुराल के लोगों को बताया कि वह दुल्हन का भाई है. उसके बाद वह रात में दुल्हन को लेकर फरार हो गया. यह मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद की है.

पति ने दर्ज कराया केस

जब सुबह दुल्हन और उसका प्रेमी नहीं दिखा तो दूल्हे ने दुल्हन के घर कॉल किया और पहुंचने की जानकारी लेनी चाही, लेकिन उसका फोन की स्वीच ऑफ है. ससुराल में कॉल किया तो पता चला की यहां भी नहीं पहुंची है. जिसके बाद परेशान दूल्हा ने थाना में शिकायत दर्ज कराया और वह पुलिस से खोजने की गुहार लगाई.


दोनों तरफ से केस दर्ज

दूल्हे ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का प्रेमी उसका भाई बनकर ससुराल पहुंचा. रात में किसी वक्त दुल्हन अपने प्रेमी सागर निवासी नगला तुरकिया के साथ नगदी और आभूषण लेकर फरार हो गई. इस मामले में दुल्हन की मां और पीड़ित पति ने थाने में अलग-अलग आवेदन दिया है. पीड़ित पति का आरोप है कि उसने घटना के दूसरे दिन ही  पुलिस को जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. शिकोहाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक ने पीड़ित पक्ष को भरोसा दिया है कि शीघ्र ही उसकी दुल्हन और उसके प्रेमी को बरामद कर लिया जाएगा.