FIR होने के बाद नीतीश पर भड़के तेजस्वी, बोले.. झूठे मामले दर्ज कर डराने का भ्रम न पाले

FIR होने के बाद नीतीश पर भड़के तेजस्वी, बोले.. झूठे मामले दर्ज कर डराने का भ्रम न पाले

PATNA: लॉकडाउन तोड़ने पर तेजस्वी यादव,राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव समेत कई आरजेडी नेताओं पर केस दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर भड़के हुए है. तेजस्वी ने कहा कि आग झूठे केस दर्ज करा डरा नहीं सकते हैं.

भ्रम में नीतीश

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आपको लगता है कि आप मेरे और मेरे पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं. जब तक आपका पसंदीदा अपराधी और आतंकी प्रवृति का विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हम आराम नहीं करेंगे और नरसंहार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे.तेजस्वी ने कहा कि आप क्या चाहते है सत्ताधारी गुंडे ऐसे ही ग़रीबों का क़त्लेआम करते रहे और चुप बैठे रहें. हम बीजेपी के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार को बिहार में अराजकता नहीं फैलाने देंगे. 


92 नेताओं पर केस दर्ज

गोपालगंज हत्याकांड को लेकर यात्रा पर निकलने की तैयारी करने वाले तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ-साथ आरजेडी के नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फर्स्ट बिहार ने शुक्रवार की दोपहर ही इस बात की जानकारी दी कि सरकार तेजस्वी और उनके नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सकती है. तेजस्वी यादव पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेज प्रताप यादव, जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत राजद के 32 नेताओं को नामजद किया गया है जबकि 60 अज्ञात नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. सरकार ने पूरे बिहार में लॉकडाउन लागू कर रखा है. इसमें किसी तरह के सियासी जमावड़े पर पूरी तरह रोक है. पुलिस कह रही है कि तेजस्वी ने और उनके समर्थकों ने आज सुबह न केवल लॉकडाउन  का उल्लंघन किया  बल्कि फिजिकल डिस्‍टेंसिंग के सरकार के निर्देश को भी ताक पर रख दिया गया था. जिसके बाद प्रशासन ने केस दर्ज कराया है.