फिर बिहार आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीमांचल के बाद अब सारण में गरजेंगे

फिर बिहार आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीमांचल के बाद अब सारण में गरजेंगे

CHHAPRA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इस बार अमित शाह सारण में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। आगामी 11 अक्टूबर को अमित शाह पटना पहुंचेंगे। जहां से वे सारण के सिताब दियारा पहुंच कर जेपी की जयंती के मौके पर आयोजत कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री छपरा, सीवान और गोपालगंज के किसानों को संबोधित करेंगे। बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह के सिमांचल दौरे को लेकर बिहार में खूब सियासत हुई थी। पूर्णिया में आयोजित जनभावना रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लालू और नीतीश पर जमकर हमला बोला था। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि एक बार फिर बिहार का सियासी पारा बढ़ने वाला है।


दरअसल, मिशन 2024 को लेकर बीजेपी एक्टिव मोड में आ गई है। बिहार में जेडीयू से गठबंधन टूटने के बाद अमित शाह का पूरा फोकस बिहार पर है। सीमांचल में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमित शाह एक बार फिर बिहार का रूख करेंगे। 11 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सारण के दौरे पर रहेंगे। जेपी की जयंती के मौके पर सिताब दियारा में आयोजित कार्यक्रम में 11 बजे शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे अमनौर पोखरा पर सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी ने दी है। 


राजीव प्रताप रुडी के मुताबिक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को सुबह 11.15 बजे पटना से चलकर 12 बजे सिताब दियारा पहुंचेंगे। वहां वे जेपी की जयंती कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 2:30 बजे अमनौर पहुंचेंगे, जहां वे छपरा, सीवान और गोपालगंज के किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।इसके साथ ही अमित शाह आजादी का अमृत महोत्सव के तहत अमनौर पोखरा पर अमृत सरोवर स्मृति पार्क और लाइटिंग एण्ड साउंड शो का भी उद्घाटन करेंगे।


बता दें कि बीते 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सीमांचल पहुंचे थे। पूर्णिया में जनभावना रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने महागठबंधन की सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि नीतीश बीजेपी की पीठ में छूरा घोंपकर लालू की गोद में जा बैठे हैं। इसके बाद महागठबंधन ने भी अमित शाह की रैली के जवाब में सीमांचल में रैली करने का एलान किया था। अब जब एक बार फिर अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं, ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि बिहार की सियासत गर्म होने वाली है।