फिल्म ‘RRR’ का क्रेज बरकरार, अमेरिका में फिर से हुई रिलीज, थोड़े ही समय में हो गई हाउसफुल

फिल्म ‘RRR’ का क्रेज बरकरार, अमेरिका में फिर से हुई रिलीज, थोड़े ही समय में हो गई हाउसफुल

DESK: साउथ की अब तक की सबसे पॉपुलर फिल्म ‘आरआरआर’ का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक साल हो गए हैं, लेकिन आज भी इस फिल्म का जादू लोगों के बीच छाया हुआ है। इस फिल्म का सॉंग ‘नाटू-नाटू’ ने दर्शकों के बीच जमकर धमाल मचाया था। इस गाने को कई सारे ऑवर्ड्स भी मिले हैं। इसके साथ ही फिल्म को ऑस्कर 2023 के लिए भी नोमीनेट किया गया है। जिसको लेकर ‘आरआरआर’ की टीम फिल्म की अमेरिका में जमकर प्रमोशन कर रही है। इस दौरान अमेरिका में ‘आरआरआर’ को री-रिलीज किया गया है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की बड़ी भीड़ हो रही है। 1600 से अधिक टिकट बिकने के बाद भी टिकट के लिए लोग लाइनों में नजर आ रहे हैं।


दरअसल, एसएस राजामौली के फिल्म ‘आरआरआर’ को ऑस्कर के लिए नोमिनेट किया गया है। फिल्म को मार्च 2022 में रिलीज किया गया था। फिल्म ‘आरआरआर’ साउथ की अब तक की सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म है। वहीं ऑस्कर के लिए नोमिनेट इस फिल्म का राम चरण और जूनियर एनटीआर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान फिल्म को अमेरिका में दुनिया के सबसे बड़ी स्क्रीनिंग के रुप में 1 मार्च को री-रिलीज की गई। फिल्म ने बंपर हाउसफुल के साथ एक बार फिर से इतिहास रच दिया है। फिल्म को बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए लोग लंबी लाइन में खड़े दिखे वहीं फिल्म की 16 सौ से अधिक टिकट बेची गई। अमेरिका में फिल्म के री-रिलीज होने के कुछ समय बाद ही थिएटर हाउसफुल हो गया। फैंस लाइन में खड़े होकर फिल्म देखने का इंतजार करने लगे। 


बता दें कि, निर्माताओं ने 12 मार्च को होने वाली 95वें अकादमी पुरस्कार से पहले इस खास स्क्रीनिंग की तैयारी की थी। लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में 12 मार्च को 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन होगा। जिसमें फिल्म के सभी एक्टर्स शामिल होंगे। फिल्म के सॉंग ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट सॉन्ग के कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। 300 करोड़ रुपए की बजट से बनी यह फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस में 1500 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई की थी। वहीं फिल्म के रिलीज हुए एक साल हो गए है। इसके बाद भी लोगों में फिल्म देखने के लिए क्रेज को देख के ऐसा लग रहा जैसे फिल्म कल ही रिलीज हुई हो।