एक्स वाइफ आलिया पर नवाजुद्दीन ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, कहा-मेरे बच्चे 45 दिन से बंधक

एक्स वाइफ आलिया पर नवाजुद्दीन ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, कहा-मेरे बच्चे 45 दिन से बंधक

DESK: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपनी एक्स वाइफ आलिया पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने आलिया पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे को आलिया ने 45 दिनों से बंधक बनाकर रखा है। उन्हें स्कूल तक नहीं जाने दे रही है। स्कूल की ओर से रोजाना लेटर भेजा जा रहा है। यह बताया जा रहा है कि आपके बच्चे लंबे समय से स्कूल से अब्सेंट हैं।


 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह लिखा है कि अपनी चुप्पी की वजह से वे हर जगह गलत साबित हो रहे हैं। वे इतने दिनों से चुप थे लेकिन अब वे खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि आलिया से वे अलग रह रहे हैं क्योकि दोनों के बीच तलाक हो गया था लेकिन वे सिर्फ बच्चों को लेकर जुड़े थे। बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए वे हर महीने 10 लाख रुपये देते आ रहे हैं।


जब वो बच्चों को लेकर दुबई में थी तब सारे खर्चे वे भेजा करते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि आलिया को सिर्फ पैसे चाहिए थे। वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है मेरी छवि खराब करना चाहती है। आलिया से लड़ाई तब शुरू हुई जब वह सिद्दीकी की मां पर मारपीट का आरोप लगाया था। आलिया का आरोप था कि सिद्दीकी के परिवार वाले उनका शोषण कर रहे हैं और अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल करने की कोशिश कर रहे हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप का केस दर्ज कराया और सिद्दीकी को अहंकारी बताया।