तेजस्वी ने RJD कार्यकर्ताओं को चेताया, कल मतगणना के दिन ना करें हुड़दंग और आतिशबाजी

तेजस्वी ने RJD कार्यकर्ताओं को चेताया, कल मतगणना के दिन ना करें हुड़दंग और आतिशबाजी

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कल वोटों की गिनती होने वाली है. इस पर सबकी नजर टिकी है. कई एग्जिट पोल ने महागठबंधन की सरकार बनाने के करीब बता दिया है. इस बीच तेजस्वी ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को लिए चेतावनी दी है और कहा है कि किसी भी कीमत पर मतगणना के दिन हुड़दंग और हर्ष फायरिंग और आतिशबाजी नहीं करें.

परिणाम को सहजता से स्वीकार करें

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मतगणना के बाद भी परिणाण आएगा इसको सहजता से स्वीकार करें. इस दौरान प्रतिद्धद्धियों और समर्थकों के साथ गलत व्यहार ना करें. इस तरह के व्यवहार को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा. 


एग्जिट पोल में महागठबंधन सरकार बनाने के करीब

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कई चैनलों का एग्जिट पोल आया है. जिसमें महागठबंधन को सरकार बनाने के करीब बताया जा रहा है. रिपब्लिक न्यूज़ के एग्जिट पोल में महागठबंधन के खाते में 118 से 138 सीटें मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. एनडीए के खाते में कुल 91 से 117 सीटें मिल रही हैं. यानी कि इसबार चुनाव में सीएम नीतीश की सत्ता जाती हुई दिख रही है. चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी को 5 से 8 सीट मिल रही है जबकि अन्य के खाते में 3 से 8 सीटें जाती हुई दिख रही हैं. उधर एबीपी न्यूज़ के सी-वोटर सर्वे के मुताबिक महागठबंधन को 108 से लेकर 131 सीटें मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी ओर एनडीए के खाते में 104 से 128  सीटें आती हुई दिख रही हैं. लोक जनशक्ति पार्टी को इस चुनाव में सिर्फ 1 से 3 सीट आने की उम्मीद है. जिसके बाद आरजेडी और अलर्ट हो गई है.