दर्दनाक सड़क हादसा : एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, नाले में पलटी कार

दर्दनाक सड़क हादसा : एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, नाले में पलटी कार

DESK : कार से सफर पर निकले एक ही परिवार के 5 लोगों की जीवन लीला खत्म हो गई है. यह बड़ा हादसा बलरामपुर में हुआ है. एक ही परिवार के छह लोगों की मौत कार्यालय में पलटने के कारण हो गई. यूपी के बलरामपुर में एक तेज रफ्तार कार उस वक्त नाले में पलट गई जब सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया.


इस सड़क हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के सभी छह लोगों की पानी में डूब कर मौत हो गई. जिस बाइक सवार को बचाने में यह हादसा हुआ, वह बाइक सवार भी घायल है. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. यह सड़क हादसा महाराजगंज तराई थाने के बौद्ध परिपथ स्थित शिवानगर-चैपुरवा गांव के बीच हुआ है. 


घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा जिले के रहने वाले कृष्ण कुमार सिंह अपनी पत्नी बच्चों और भाई के साथ शुक्रवार की सुबह शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर दर्शन के लिए निकले थे. उनकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को बड़े भाई शत्रुघ्न सिंह चला रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार एक बाइक उनकी कार के सामने आ गई. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गाड़ी ड्राइव कर रहे शत्रुघ्न सिंह ने अपना कंट्रोल खो दिया और कार एक नाले में जा गिरी. जब तक कार में सवार लोग बचने की कोशिश करते तब तक कार अंदर डूब गई और सभी हादसे का शिकार हो गए.