एक ही दिन में बिहार के दो जिलों का अमित शाह करेंगे दौरा, झंझारपुर में जनसभा के बाद यहां होगा कार्यक्रम

एक ही दिन में बिहार के दो जिलों का अमित शाह करेंगे दौरा, झंझारपुर में जनसभा के बाद यहां होगा कार्यक्रम

ARARIA : भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह फिर एकबार बिहार आने वाले हैं। आगामी 16 सितंबर को गृह मंत्री झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र आएंगे। झंझारपुर से अमित शाह विपक्षी दलों पर निशाना साधेंगे। वहीं पहली बार अमित शाह अररिया जिले का भी दौरा करने वाले हैं। 16 सितंबर को ही गृह मंत्री जोगबनी भी जाएंगे। ऐस में इनके आगमन को लेकर दोनों जगहों में तैयारियां तेज कर दी गयी है। भाजपा नेताओं ने कैंप करना शुरू कर दिया है। 


दरअसल, गृहमंत्री अमित शाह आगामी 16 सितंबर यानी शनिवार को मधुबनी के झंझारपुर पहुंचेंगे। जहां वो आम जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद इसी दिन गृह मंत्री अररिया जिले का भी दौरा करेंगे। अमित शाह पहली बार अररिया आ रहे हैं। जिसे लेकर भाजपा ने तैयारी भी तेज कर दी है। आगामी 16 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह के सीमावर्ती क्षेत्र जोगबनी के संभावित दौरे को लेकर अधिकारियों की हलचल बढ़ गई है। 


जानकारी के अनुसार, गृह मंत्री सरकारी कार्य के सिलसिले में जोगबनी पहुंचेंगे जहा वे इंट्रीग्रेटेड चेकपोस्ट में एसएसबी जवानों के रहने हेतु बने आवासीय परिसर का उद्घाटन करेंगे।  वहीं इस अवसर पर जिले के सभी मंडलों के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम के बाद अमित शाह जिले से आए लगभग एक हजार कार्यकर्ताओं से आगामी होनेवाले लोकसभा चुनाव व विधानसभा चुनावों पर चर्चा करेंगे। 


आपको बता दें कि, गृहमंत्री अपने बिहार दौरे के दौरान लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत झंझारपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों व जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगो को बताएंगे। 16 सितंबर को झंझारपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियों को भी जोर पकड़ा दिया है।


उधर, गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर जोगबनी आईसीपी में अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने बुधवार के शाम कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और गृह मंत्री के कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।उन्होंने हेलीपेड और कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के साथ अधिकारियों से कई आवश्यक जानकारियां भी ली।गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर अररिया जिला भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं।