आज ईडी के सामने पेश नहीं होगी रिया चक्रवर्ती, बतायी ये मजबूरी

आज ईडी के सामने पेश नहीं होगी रिया चक्रवर्ती, बतायी ये मजबूरी

DESK: रिया चक्रवर्ती से आज ईडी पूछताछ करने वाली थी, लेकिन रिया आज ईडी के सामने पेश नहीं होगी. इसको लेकर उन्होंने मजबूरी बताई हैं. रिया ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का हवाला देकर अपील की है कि तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए. एक्ट्रेस ने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में होने वाली थी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती से आज प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने हाजिर होना था. रिया चक्रवर्ती को मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. रिया के पहले गुरुवार को उनके एक करीबी सैमुअल मिरांडा से ईडी ने पूछताछ की थी। ईडी किया पूछताछ मिरांडा से तकरीबन 9 घंटे तक चली थी. माना जा रहा है कि मिरांडा से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कई अहम जानकारियां हासिल की है और अब बारी रिया से पूछताछ की है.


प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को आज ईडी हेडक्वार्टर पहुंचने का समन भेजा था. सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से की गई लेनदेन के मामले में रिया से पूछताछ होने वाली थी. ईडी ने अब तक रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट से जो पूछताछ की है उसमें कई अहम जानकारियां उसके हाथ लगी है. रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह ने जो जानकारी दी है उसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 15 करोड़ की हेराफेरी की शिकायत दर्ज की गई है. इसी मामले को लेकर ईडी का कान खड़े हुए और उसने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच भी शुरू कर दी है. दो चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ के बाद अब बारी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है.