एक नहीं कई मर्दों से व्हाट्सएप्प पर गंदी-गंदी बात करती थी पत्नी, पीड़ित पति ने पुलिस से की शिकायत

एक नहीं कई मर्दों से व्हाट्सएप्प पर गंदी-गंदी बात करती थी पत्नी, पीड़ित पति ने पुलिस से की शिकायत

DESK : सोशल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप्प एक पति के लिए मुसीबत बन गया. बर्थ डे पर पति ने पत्नी को स्मार्टफोन लेकर गिफ्ट किया और पत्नी को व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल करना भी सिखाया लेकिन उसे क्या मालूम था कि उसकी यह ट्रेनिंग उसके ही सिर माथे आ पड़ेगी. दरअसल पति से मोबाइल लेकर पत्नी ने उसी को चीट करना शुरू कर दिया और दूसरे कई मर्दों से बात करने लगी. इस घटना को लेकर पीड़ित पति ने पुलिस में शिकायत की है.


मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है. जयपुर के आमेर थाना इलाके के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. नरेश नाम के इस शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी 11 मर्दों के साथ व्हाट्सएप्प पर घंटों चैटिंग करती है. पीड़िता पति का आरोप है कि उसकी पत्नी गंदी-गंदी बातों के अलावा अश्लील वीडियो और फोटो भी गैर मर्दों को भेजती है.


मामला सामने आने के बाद आमेर थानाप्रभारी राम सिंह ने बताया की पीड़ित ने अपनी पत्नी के साथ करीबन छह लोगों के खिलाफ शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि इस दंपति की 5 साल की एक बेटी भी है. लिहाजा पीड़ित पति ने उसका जीवन भी खराब होने की शिकायत दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.