दूसरे चरण की वोटिंग से उत्साहित तेजस्वी, बोले- नीतीश कुमार की विदाई तय है...

दूसरे चरण की वोटिंग से उत्साहित तेजस्वी, बोले- नीतीश कुमार की विदाई तय है...

PATNA : दूसरे चरण की वोटिंग के बाद उत्साहित तेजस्वी ने कहा कि एनडीए और नीतीश कुमार की विदाई तय है. चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए जाने के दौरान मीडिया से बात कते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम दोनों चरणों में चुनाव जीत चुके हैं और नीतीश कुमार की विदाई तय है. तेजस्वी यादव ने कहा कि तीसरे चरण के चुनाव में भी लोग बढ़-चढ़कर महागठबंधन के पक्ष में वोट करेंगे.

तेजस्वी यादव से जब प्रधानमंत्री मोदी के श्रीराम वाले बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बिहार चुनाव का मुद्दा नहीं है. बिहार चुनाव का मुद्दा है बेरोजगारी, रोजगार, दवाई, पढ़ाई और सिंचाई, इन मुद्दों पर बात करना चाहिए.

 तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के ऊपर आलू-प्याज फेंके जाने को लेकर कहा कि कहा कि इस तरीके की घटना लोकतंत्र में नहीं होनी चाहिए. हम इसकी निंदा करते हैं. लोगों को अगर नाराजगी है तो वह वोट के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर करें ना कि इस तरीके के घटना को अंजाम देक.र मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस तरीके की कोई भी घटना आप ना करें.

तेजस्वी यादव से जब जदयू के द्वारा उनके और उनके बड़े भाई के हलफनामे को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने की बात पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसमें हमें कुछ नहीं कहना  है. यह बिहार चुनाव का मुद्दा ही नहीं है, मुद्दे पर बात करें.