अलौली में मतदान के पहले चिराग का हमला, बोले.. नीतीश ने भाई को भाई से लड़वाया

अलौली में मतदान के पहले चिराग का हमला, बोले.. नीतीश ने भाई को भाई से लड़वाया

PATNA : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पैतृक गांव अलौली में आज मतदान करेंगे। खगड़िया के अलौली में चिराग पासवान वोटिंग करेंगे और इसके लिए वह अलौली पहुंच चुके हैं। दूसरे चरण की वोटिंग के ठीक पहले चिराग पासवान ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। 


चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिहार में भाई को भाई से लड़ाने का काम किया। चिराग ने कहा है कि दलित और महादलित को बांटकर नीतीश कुमार ने भाई को भाई से लड़ाया। नीतीश कुमार फूट डालो और राज करो की नीति पर चलते रहे। 15 साल में बिहार के युवाओं को कुछ नहीं मिला। दलित और महादलित का फर्क कर लोगों को ठगा गया और एक बार फिर नीतीश कुमार लोगों को धोखे में रखना चाहते हैं। चिराग पासवान ने कहा कि 15 साल के अंदर बिहार में कोई उद्योग धंधा नहीं लगा। सात निश्चय की योजना में भ्रष्टाचार हुआ और मुख्यमंत्री अभी सात निश्चय पार्ट 2 की बात कर रहे हैं। 


चिराग पासवान ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार अंग्रेजों की तर्ज पर शासन कर रहे हैं। पिछड़ा - अति पिछड़ा, दलित - महादलित में भेदभाव कर वह लोगों के बीच फूट डालते हैं जबकि हकीकत यह है कि बिहार में केवल एक ही जाति है और वह है गरीबी की जाती। चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार दोबारा सीएम नहीं बनेंगे क्योंकि बिहार की जनता इसका फैसला कर चुकी है।