डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के साथ कैसा खेल? सुबह कोरोना पॉजिटिव लेकिन शाम में निगेटिव हो गए

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के साथ कैसा खेल? सुबह कोरोना पॉजिटिव लेकिन शाम में निगेटिव हो गए

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद केवल इसलिए दूर हो गए क्योंकि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद की जांच रिपोर्ट आज सुबह पॉजिटिव आई थी लेकिन अब से थोड़ी देर पहले उनकी जो नई टेस्ट रिपोर्ट आई है उसमें तारकिशोर प्रसाद कोरोना निगेटिव पाए गए हैं।


कोरोना नेगेटिव आने की पुष्टि खुद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने फर्स्ट बिहार के पूछे जाने पर कहा कि वह रिपोर्ट भी उनके पास है जो आईजीआईएमएस की तरफ से जारी की गई है। इस रिपोर्ट में डिप्टी सीएम नेगेटिव पाए गए हैं लेकिन आज सुबह उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसकी सूचना उन्हें दी गई थी जिसके बाद प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से वह दूर हो गए थे। 


फर्स्ट बिहार से बातचीत में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री के आगमन के पहले नेगेटिव रिपोर्ट आ गई थी। लेकिन उन्होंने अंतिम वक्त में कार्यक्रम में शामिल होने से केवल इसलिए परहेज किया क्योंकि उनकी रिपोर्ट एक बार पॉजिटिव आ चुकी थी।


तारकिशोर प्रसाद की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव कैसे आई यह मामला जांच का विषय हो सकता है और किस ने उन्हें सूचना दी फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अगर वाकई तारकिशोर प्रसाद कोरोना नेगेटिव थे जैसा कि आईजीआईएमएस की रिपोर्ट में सामने आया है तो किसकी गलती की वजह से वह प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से दूर हो गए या अभी एक बड़ा सवाल है।


आपको बता दें कि तारकिशोर प्रसाद की तबीयत बिल्कुल ठीक थी और मुझे कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर उनकी जांच कराई गई थी और बाद में टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई लेकिन अब आईजीआईएमएस अपनी नई जांच रिपोर्ट में उन्हें कोरोना नेगेटिव करार दिया है।