डुमरी उपचुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, वाहन जांच के दौरान 1.70 लाख रुपए जब्त

डुमरी उपचुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, वाहन जांच के दौरान 1.70 लाख रुपए जब्त

BOKARO: डुमरी उपचुनाव को लेकर कल यानी 5 सितंबर को वोटिंग होनी है। वोटिंग के दौरान किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसको लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर है। चुनाव में धन-बल का इस्तेमाल न हो इसको लेकर खास ख्याल रखा जा रहा है। सीमावर्ती इलाकों में वाहनों की सघन जांच के साथ साथ सभी गतिविधियों पर पुलिस की नजर है। सोमवार को वाहन जांच के दौरान स्टैटिक सर्विलांस टीम ने एक गाड़ी से करीब 1.70 लाख रुपए बरामद किए हैं।


सोमवार को सभी चेक पोस्ट पर स्टैटिक सर्विलांस टीम के द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान चंदनकियारी प्रखंड के विरसापुल चेकनाका पर स्टैटिक सर्विलांस टीम ने एक गाड़ी से एक लाख 70 हजार रुपए जब्त किए। गाड़ी में मौजूद शख्स से जब रुपयों के बारे में पूछताछ की गई तो वह स्पष्ट जानकारी और किसी तरह का कोई दस्तावेज नहीं दे सका। जिसके बाद टीम ने रुपयों को जब्त कर लिया। 


बता दें कि डुमरी विधासभा उपचुनाव के लिए कल वोटिंग है। 5 सितंबर को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। उपचुनाव को लेकर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गये हैं। नावाडीह और चंद्रपुरा प्रखंड क्षेत्र के मतदाता मंगलवार को अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदान के 48 घंटे पहले 3 सितंबर की शाम 5 बजे से मतदान की समाप्ति तक बोकारो में पूर्ण शराबबंदी लागू किया गया है।