डुमरी में जीत के बाद JMM का खुला चैलेंज, कहा- आज चुनाव करा लें BJP.. जमानत होगी जब्त

डुमरी में जीत के बाद JMM का खुला चैलेंज, कहा- आज चुनाव करा लें BJP.. जमानत होगी जब्त

RANCHI: डुमरी विधानसभा उपचुनाव में जीत से उत्साहित हेमंत सोरेन की पार्टी जेएमएम ने बीजेपी को बड़ी चुनौती दे दी है। जेएमएम ने कहा है कि बीजेपी आज चुनाव करा के देख ले 10 सीटों पर जमानत जब्त हो जाएगी। झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि राज्य के तीन-तीन पूर्व मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री सभी पहुंचे लेकिन धनतंत्र पर जो प्रहार हुआ उसको डुमरी की जनता ने देखा।


जेएमएम के केंद्रीय महासचिव और प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने डुमरी उपचुनाव में जीत के बाद जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि डुमरी की जनता ने दिवंगत जगरनाथ महतो को अपनी श्रद्धांजलि दी है। I.N.D.I.A गठबंधन जीत के लिए मेहनत की और साथ मिलकर चुनौती का सामना किया। केंद्रीय प्रवक्ता ने भारतीय जनता पार्टी को खुला चैलेंज किया है कि अगर उनमें राजनीतिक मद्दा है, तो इसी साल लोकसभा का चुनाव करा कर देख लें। 


उन्होंने कहा कि अगर कल लोकसभा का चुनाव हो जाए तो भाजपा का खाता तक नहीं खुलेगा और दस से ज्यादा सीटों पर भाजपा की जमानत जब्त हो जायेगी। डुमरी में कई तरह के प्रपंच रखे गये और झूठ का प्रचार किया गया लेकिन लोगों ने खुलकर मतदान किया। जनता की अदालत ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया है। कुछ लोग इसे लिटमस टेस्ट कह रहे थे। वहां सरकार की मंत्री चुनाव लड़ रहीं थी। लोगों ने हेमंत सरकार के कामकाज को अपना वोट दिया है।