दुबई में बैठे गैंगस्टर प्रिंस खान ने स्वर्ण व्यवसायी को दी धमकी, कहा-30 लाख दो वर्ना खोल देंगे खोपड़ी

दुबई में बैठे गैंगस्टर प्रिंस खान ने स्वर्ण व्यवसायी को दी धमकी, कहा-30 लाख दो वर्ना खोल देंगे खोपड़ी

DHANBAD: दुबई में बैठे गैंगस्टर प्रिंस खान ने धनबाद के हीरापुर स्थित एक सर्राफा कारोबारी को फोन करके धमकी दी है। कहा है कि यदि जिन्दगी प्यारी है तो 30 लाख रुपये दो नहीं तो खोपड़ी खोल देंगे। धमकीभरा कॉल आने के बाद स्वर्ण व्यवसायी काफी दहशत में हैं और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। वही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है। 


बता दें कि धनबाद का गैंगस्टर प्रिंस खान के खौफ कारोबारियों में बना रहता है। इस बार एक सर्राफा व्यवसायी को निशाना बनाया गया है। उनसे 30 लाख रुपया बतौर रंगदारी मांगी गयी है। रंगदारी की मांग पूरा नहीं करने पर स्वर्ण व्यवसायी को जान से मारने की धमकी दी गयी है। धमकी मिलने के बाद व्यवसायियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। व्यवसायियों के परिवार वाले भी काफी डरे हुए है। उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि कही उनके साथ कोई अनहोनी ना हो जाए। इसलिए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। 


प्रिंस खान के दुबई में होने की बात कही जा रही है ऐसा कहा जा रहा है कि दुबई में बैठकर ही वो व्यवसायियों से रंगदारी मांग रहा है। वह पुलिस और व्यवसायियों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी कि बुधवार की दोपहर दो युवक उनके दुकान के सामने आए जो सीसीटीवी में दिख रहा है। दुकान के बोर्ड का फोटो अपने मोबाइल से लिया और वहां से निकल गये। दुकान के बोर्ड में अंकित दुकानदार के मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से फोन आया। 


फोन करने वाले ने खुद को प्रिंस खान बताया। प्रिंस खान का नाम सुनते ही स्वर्ण व्यवसायी डर गये। फोन करने वाले ने धमकी देते हुए 30 लाख रुपये की मांग की। कहा कि एक बार नहीं तो हर महीने 30 हजार रुपये दो नहीं तो बहुत भारी पड़ जाएगा। यदि तुमको जान से प्यार है तो मांग पूरी करो नहीं को खोपड़ी खोल देंगे। 


धमकी भरा कॉल आने के बाद स्वर्ण  व्यवसायी और उनका परिवार काफी दहशत में है उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगायी है। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है जिसमें दुकान के बोर्ड की तस्वीर लेते दो युवक दिख रहे हैं। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।