जिम ट्रेनर पर फायरिंग का मामला : विक्रम ने किया बड़ा खुलासा, क्या वाकई सबकुछ मैनेज हो गया?

जिम ट्रेनर पर फायरिंग का मामला : विक्रम ने किया बड़ा खुलासा, क्या वाकई सबकुछ मैनेज हो गया?

PATNA : पटना में जिस जिम ट्रेनर को 5 गोलियां मारी गई उसने अब बड़ा खुलासा किया है। जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के मुताबिक डॉ राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह उसके साथ जबरन रहना चाहती थी। मना करने पर खुशबू सिंह उसे परेशान करती थी। 5 गोली लगने के बाद आईसीयू में अपना इलाज करा रहे हैं विक्रम सिंह का ताजा वीडियो सामने आया है। एक हिंदी दैनिक से बातचीत में विक्रम सिंह ने कहा है कि मैं डॉक्टर राजीव सिंह को जिम सिखाने जाता था। इस दौरान उनकी पत्नी खुशबू सिंह से मेरी जान पहचान हो गई। कुछ समय के बाद मैं राजीव सिंह के यहां नहीं जाना चाहता था क्योंकि उनकी पत्नी मुझे ब्लैकमेल करने लगी। लेकिन मैंने धीरे-धीरे वहां से किनारा कर लिया। 


जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के मुताबिक राजीव की पत्नी खुशबू सिंह उसे परेशान करती थी। खुशबू सिंह उसे धमकी देती थी कि वह अगर उससे दूर गया तो सुसाइड कर लेगी। उसे तरह-तरह से ब्लैकमेल किया जाता था। इतना ही नहीं खुशबू सिंह ने यह भी कहा कि वह उसके घर जाकर हंगामा कर देगी। विक्रम का कहना है कि वह इसी डर की वजह से खुशबू के साथ रहा। जब मैंने उससे किनारा करना चाहा तो मेरे परिवार वालों ने भी मेरा साथ दिया। मैं जिस जिम में ड्यूटी करता था वहां खुशबू सिंह महीने भर आकर बैठी। उसने खुशबू सिंह के डर से अपना नंबर भी बदल दिया लेकिन में वह उसका नंबर मालूम कर लेती थी और फिर फोन कॉल करती थी। विक्रम का कहना है कि खुशबू सिंह उसके साथ जबरदस्ती रिलेशन रखना चाहती थी लेकिन वह ऐसा नहीं चाहता था। जब मैंने खुशबू का साथ छोड़ दिया तो उसने मुझसे पैसे मांगने शुरू कर दिए। उसने कहा कि मैंने तुम्हारे ऊपर जो पैसे खर्च किए हैं वह मुझे वापस करो। यह मेरे लिए असंभव था मैंने पैसे लौटाने के लिए अपनी गाड़ी और फोन भी बेच डाले। इसके बाद कुछ पैसे मैंने राजीव कुमार सिंह के अकाउंट में डाल दिए। विक्रम के मुताबिक वह 85 हजार रुपये लौटा चुका है। 


विक्रम गोली लगने के बाद यह आरोप लगा चुका है कि उसके ऊपर डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह ने हमला करवाया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर रखी है लेकिन इसके बावजूद अब तक डॉक्टर और उसकी पत्नी पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की गई। विक्रम आशंका जता रहा है कि डॉक्टर अपने रसूख का इस्तेमाल कर सब कुछ मैनेज करने में जुटे हुए हैं। उधर पुलिस अब इस मामले में नए दावे कर रही है पुलिस का कहना है कि उसने इस मामले में 100 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है लेकिन उसे बहुत कुछ हासिल नहीं हुआ है। पटना पुलिस के मुताबिक जब तक शूटर दबोचे नहीं जाते हैं तब तक इस मामले का खुलासा होना थोड़ा मुश्किल है। पुलिस शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए कोशिश कर रही है। जानकार मानते हैं कि पुलिस का रवैया इस मामले में ऐसा है जैसे वह कोई बलि का बकरा तलाश रही हो उधर डॉ राजीव सिंह को ऐसा लग रहा है कि वह इस मामले में पाक साथ निकल जाएगा। उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार राजीव सिंह और खुशबू सिंह के समर्थन में पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। राजीव यह जताने की कोशिश कर रहा है कि वह इस मामले में बेकसूर है और बेवजह उस पर इल्जाम लगाया जा रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि जिस शख्स को गोली लगी उसका बयान भी क्या पुलिस के लिए मायने नहीं रखता?