दोस्तों के साथ डैम में स्नान करने गए युवक का फंसा पैर, डूबने से हुई मौत; परिजनों में मचा कोहराम

दोस्तों के साथ डैम में स्नान करने गए युवक का फंसा पैर, डूबने से हुई मौत; परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : खबर बिहार के नवादा से निकल कर सामने आ रही है। जहां जिले के रजौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया डैम में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया। फिलहाल स्थानीय लोग और प्रशासन द्वारा युवक का शव खोजा जा रहा है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल इस घटना की सूचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। 


दरअसल, रजौली के राजवंशी टोला के चार दोस्त फुलवरिया डैम में स्नान करने के लिए गए थे। इसी दौरान एक युवक का पर गहरे पानी में कीचड़ में फस गया। जिसके कारण वह डूब गया। साथ में गए दोस्तों को तैरने नहीं आता था इसके वजह से उसे बचा नहीं पाया और इसकी सूचना आनन-फानन में अपने परिजनों को दिया। जिसके बाद परिजन फुलवरिया डेम पर पहुंचे। लेकिन तब तक युवक डूब चुका था और कोई पता नहीं चल रहा था।


उधर, इस घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई। स्थानीय प्रशासन स्थानीय गोताखोर के मदद से शव खोजने में जुट गई है। फुलवरिया डेम पर भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीण और परिजनों का भीड़ जुटा हुआ है। डूबने वाले युवक की पहचान राजबाड़ी टोला के निवासी पिंटू राजवंशी के 18 वर्षीय पुत्र पंटूस कुमार के रूप में पहचान की गई है।