बिहार में AIMIM नेता की हत्या पर बरसे ओवैसी, कहा-दोबारा CM बनते ही नीतीश ने दे दी सौगात

बिहार में AIMIM नेता की हत्या पर बरसे ओवैसी, कहा-दोबारा CM बनते ही नीतीश ने दे दी सौगात

 PATNA: 12 फरवरी की शाम गोपालगंज में हथियारबंद अपराधियों ने AIMIM के जिलाध्यक्ष अब्दुल सलाम उर्फ अब्दुल मुखिया की हत्या कर दी थी। इस घटना को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल तो सत्ता से चला गया है, अब बीजेपी सत्ता में आ गई है। 


इनके साथ आने के बाद भी बिहार में कानून व्यवस्था नहीं सुधरी है। नीतीश के राज में कल सोमवार को एआईएमआईएम के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जो बेहद दुखद घटना है। ओवैसी ने कहा कि दोबारा मुख्यमंत्री बनते ही नीतीश ने यह सौगात दी है। अब्दुल सलाम के पेट और सिर में गोली गई थी। अभी दो महीने पहले ही बिहार के सीवान जिले में भी AIMIM पार्टी के नेता का मर्डर किया गया था। आरजेडी सत्ता से चली गई है और बीजेपी वापस आ गई है इसके बावजूद कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है।



हैदराबाद में मीडिया से बातचीत करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह बातें कहीं। बिहार में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सीएम नीतीश पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि दो महीने में हमारे दो नेताओं को मारा गया। बता दें कि सोमवार की शाम को गोपालगंज के बेखौफ अपराधियों ने  एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया को गोली मारी थी। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सदर अस्पताल में उनकी मौत हो गयी। घटना नगर थाना के तुरकहा की है। 


बताया गया कि AIMIM नेता असलम मुखिया अपने घर से थावे जंक्शन जा रहे थे। लखनऊ जाने के लिए उन्हें ट्रेन पकड़ना था लेकिन थावे जंक्शन पहुंचने से पहले ही पहले घात लगाये बैठे अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी। गोपालगंज एसपी ने बताया कि आपसी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। फिलहाल इलाके में लगे  सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुटी है।