दो महीने में दूसरी बार बिहार आ रहे शाह, मुजफ्फरपुर से भरेंगे हुंकार; जानिए क्या है बीजेपी का प्लान

दो महीने में दूसरी बार बिहार आ रहे शाह, मुजफ्फरपुर से भरेंगे हुंकार; जानिए क्या है बीजेपी का प्लान

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में किसान रैली को संबोधित करेंगे। राज्य में महागठबंधन सरकार बनने के बाद शाह का यह सातवां बिहार दौरा है। दो महीने के भीतर दूसरी बार उत्तर बिहार आ रहे शाह ने 16 सितंबर को मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा की थी।


दरअसल, अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट मैदान में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। बिहार भाजपा की तरफ से रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अमित शाह रविवार को सुबह 11:45 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट से पटना के लिये आईएएफ़ एयरक्राफ्ट से प्रस्थान करेंगे। 


दोपहर 1 बजे अमित शाह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने के तुरंत बाद 1:05 में वे बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरपुर के लिये रवाना हो जाएंगे। करीब 1:30 में शाह मुजफ्फरपुर के पटाही एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वे सड़क मार्ग से जनसभा स्थल के लिए रवाना होंगे। अमित शाह लगभग 3 घंटे कर मुजफ्फरपुर में रहेंगे। 3 बजे तक जनसभा ख़त्म करके शाह मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। करीब 3:35 बजे अमित शाह पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हों जाएंगे।


मालूम हो कि, बिहार में बीजेपी के सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बीते 16 सितंबर को ही अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर पहुंचे थे और लालू-तेजस्वी के साथ साथ उन्होंने आरजेडी पर जोरदार हमला बोला था। शाह ने नीतीश कुमार को सचेत करते हुए कहा था कि तेल और पानी का मिलन कभी नहीं हो सकता है। आरजेडी की तुलना तेल से करते हुए शाह ने कहा था कि तेल अगर पानी मिल जाए तो उसे गंदा कर देता है। एक साल के भीतर सातवीं बार अमित शाह बिहार आ रहे हैं। अमित शाह के दौरे से एक बार फिर विरोधी खेमें में खलबली मच गई है।