'दिल है कि मानता नहीं ...', मामी सास पर आया युवक का दिल,रात के अंधरे में बनाया मिलने का प्लान; अब हो गए ये काम

'दिल है कि मानता नहीं ...', मामी सास पर आया युवक का दिल,रात के अंधरे में बनाया मिलने का प्लान; अब हो गए ये काम

JAMUI : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है। तो फिर उसे शायद ही यह समझ आता है कि उसके तरफ से जो कदम उठाए जा रहे हैं वो गलत है या सही। उसे बस यह समझ में आता है कि उसने अपने इश्क को पाने के लिए जो भी तय किया है, वह सही है चाहे रास्ता क़ानूनी हो गैरकानूनी। ऐसे में अब एक ताजा ममाला जमुई से निकल कर सामने आया है। जहां एक युवक का दिन अपने सास पर आ गया ,जिसके बाद वो  रात के अंधेरे में मिलने भी पहुंच गया। उसके बाद जो हुआ वह अपने आप में अलग कहानी बयां करता है। 


दरअसल, जमुई में एक युवक का दिल अपनी पत्नी के वजाय सास पर आ गया। जिसके बाद वह पत्नी से चोरी - चुपके रात के अंधरे में मिलने पहुंच गया। लेकिन, तभी  युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसे पेड़ से बांध दिया उसके बाद उसकी सूचना उसकी पत्नी को दी गई और मौके पर पहुंची। उसके बाद पत्नी ने झाड़ू से अपने पति की जमकर पिटाई कर दी जिसका एक वीडियो भी सामने आया है और अब इस पूरे प्रकरण कि इलाके में जमकर चर्चा होने लगी है। 


बताया जाता है कि, यह पूरा मामला जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कला गांव से जुड़ा है। जहां ग्रामीणों ने अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक शख्स को पकड़ लिया इसके बाद फिर उसे पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई करवाई। युवक को अपनी मामी सास से प्रेम करना महंगा पड़  गया। लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बघमा गांव से  के रहने वाले सुनील कुमार नामक एक शख्स का दिल अपनी पत्नी के बजाय रिश्ते की मामी सास पर आ गया। उसकी मामी सास लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ही कला गांव की रहने वाली थी। 


उधर, इस घटना को लेकरअनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने कहा कि उन्हें इस प्रकार की किसी भी मामले की जानकारी नहीं मिली है। वहीं लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की सूचना दी गई थी बाद में जब वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि यह लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कला गांव का मामला है। जहां एक युवक का प्रेम संबंध अपनी सांस के साथ ही चल रहा था। उन्होंने कहा कि पीड़िता या परिजनों के द्वारा इसकी कोई लिखित शिकायत या मौखिक सूचना भी पुलिस को नहीं दी गई है।