BJP के दो फायर ब्रांड नेता ने सरकार से की मांग, कहा... देश में धर्मांतरण कानून बनना चाहिए

BJP के दो फायर ब्रांड नेता ने सरकार से की मांग, कहा... देश में धर्मांतरण कानून बनना चाहिए

PATNA : बिहार सरकार भले ही जातीय जनगणना के मुद्दे पर सहमति बना ली हो लेकिन केंद्र सरकार के भाजपा सांसद लगातार देश के अंदर धर्मांतरण कानून बनाने की मांग कर रहे है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में कहा कि धर्मांतरण को रोकने के लिए पूरे देश में कानून बनना चाहिए. बता दे बिहार के बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में एमपी एमएलए कोर्ट में एक मामले को लेकर पहुंचे थे. इस क्रम में पत्रकारों ने जब उनसे धर्मांतरण कानून के विषय में पूछा गया, तो उन्होंने साफ-साफ में कहा कि धर्मांतरण को रोकने के लिए पूरे देश में कानून बनना चाहिए.


वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय में BJP के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने बिहार में धर्मांतरण कानून बनाने की मांग के बीच कहा कि पूरे देश में धर्मांतरण कानून बनना चाहिए, धर्मांतरण कानून आवश्यक ही नहीं बल्कि अनिवार्य होना चाहिए. कांग्रेस राज में भी देश के 6 राज्यों में धर्मांतरण कानून बना था.


मालूम हो कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा था कि बिहार में धर्मान्तरण विरोधी कानून की कोई जरुरत नहीं है. और उन्होंने यह भी कहा कि सरकार यहां हमेशा अलर्ट रहती है, सभी लोग शांति से रहते हैं.