सड़क हादसा: दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं सूखी थी, शादी के दो दिन बाद उजड़ गया सुहाग

सड़क हादसा: दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं सूखी थी, शादी के दो दिन बाद उजड़ गया सुहाग

DHANBAD: घूम-धाम से शादी होने के बाद रिश्तेदार मिठाई का स्वाद नहीं भूल पाए थे. और दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं सूखी थी कि दो दिन बाद दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया. जिसमें उसकी मौत हो गई.


बताते चले कि झारखंड के धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गंसाडीह 3 नंबर के रहने वाले बिनोद सिन्हा के पुत्र दीपक सिन्हा की शादी दो दिन पहले ही हुई थी. जिसमें जिले कई सम्मानित लोगों ने पहुंच कर वर वधु को अपना आशीर्वाद प्रदान किया था. दीपक मंगलवार को अपनी बाइक से घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान तेज़ रफ़्तार से आ रही हाईवा ने उसे अपनी चपेट में  लिया. हाइवा की गति इतनी ज्यादा थी कि युवक को धक्का मारने के बाद एक घर को भी पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया. गनीमत रही कि घर में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था नहीं तो एक और बड़ा हादसा होने की संभावना थी. वही आक्रोशित स्थानीय लोगों ने घंटो धनबाद रांची मुख्य मार्ग जाम कर दिया. 


दूसरी तरफ घटनास्थल पर पहुंचे भाजपा विधायक ने कहा की मुझे अभी भी इस घटना को लेकर यकीन नहीं हो रहा क्यूंकि दो दिन पूर्व ही इसकी शादी की बधाई दिए थे. धनबाद में यह पहली घटना नहीं है इससे पूर्व भी कई घटनाए घट चुकी है. नाबालिक लड़के हाईवा को चलाते है इस संबंध में कई बार जिला प्रशासन और परिवहन विभाग को सुचना दी गयी पर यह गूंगी बहरी प्रशासन किसी की सुनने वाली नहीं. बिना किसी अभिभावक जिला चल रहा है. एक तरह से कहे तो मौत की तरफ दौड़ती हाईवा किसको अपनी चपेट में ले ले यह कहना मुश्किल है.