2 की मौत से गुस्साएं लोगों ने किया तोड़फोड़, पोकलेन में लगाई आग, पुलिस ने की फायरिंग

2 की मौत से गुस्साएं लोगों ने किया तोड़फोड़, पोकलेन में लगाई आग, पुलिस ने की फायरिंग

DHANBAD: धनबाद के झरिया में हॉलपेक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में एक कंपनी का इंचार्ज और लेबर शामिल है। दोनों की हुई दर्दनाक मौत से गुस्साएं लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और पोकलेन को आग के हवाले कर दिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान पुलिस से नोंकझोंक भी हुई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिये पुलिस ने फायरिंग कर दी। 


हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि आउटसोर्सिंग कंपनी ने घनी बस्ती के बीच से भारी वाहनों को ले जाने के लिए एक रास्ता निकाला है। इस रास्ते से होकर जाने के दौरान भारी वाहन की चपेट में दो लोग आ गये और दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। गुस्साएं ग्रामीणों ने इस घटना के विरोध में जमकर बवाल मचाया और तोड़फोड़ की। लोगों ने इस रास्ते को बंद करने की मांग की है। 


अपनी इस मांग को लेकर लोगों ने जमकर तोड़फोड़ कर दी और कंपनी के पोकलेन में आग लगा दी। जिसके बाद बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने फायरिंग कर दी। जिससे अफरा-तफरी मच गयी। मामला धनबाद के झरिया की है जहां लोदना के कुजामा में एटी देव प्रभा आउटसोर्सिंग परियोजना में हॉलपेक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी। मृतक की पहचान लोदना श्रमिक कल्याण निवासी जया चौहान और इंचार्ज राजा कुमार के रूप में हुई है। इस घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीण रास्ते को बंद करने की मांग पर अड़े हैं।