डेटिंग ऐप से सावधान रहिये: घर में अकेली हूं कह कर युवक को बुलाया, अंतरंग संबंध बनाये औऱ फिर किया कांड

डेटिंग ऐप से सावधान रहिये: घर में अकेली हूं कह कर युवक को बुलाया, अंतरंग संबंध बनाये औऱ फिर किया कांड

DESK: देश में इन दिनों डेटिंग एप का कारोबार खूब फल फूल रहा है। युवक-युवतियां ऐसे कई एप के सहारे दोस्ती कर रहे हैं। लेकिन ऐसी दोस्ती बेहद खतरनाक भी साबित हो रहे हैं। डेटिंग एप के सहारे एक महिला से दोस्ती करना और फिर से उससे शारीरिक संबंध बनाना एक युवक के लिए बेहद मंहगा साबित हुआ है। युवक पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहा है।


चैटिंग, सेक्स और धोखा

मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। डेटिंग एप के फेरे में फंसा युवक भारी जंजाल में फंसा है। उसने एक चैटिंग एप के सहारे महिला से दोस्ती की थी। फिर फोन पर बात और मुलाकात होने लगी। एक दिन महिला ने उससे ये कहा कि पति शहर से बाहर हैं. इसलिए वह घर पर ही आ जाये ताकि इत्मीनान से बातें हों। वहां महिला ने उससे शारीरिक संबंध बनाये और फिर युवक ऐसे जंजाल में फंसा कि उससे बाहर निकलना असंभव हो गया। बर्बादी की कगार पर पहुंचे युवक ने अहमदाबाद की चंद्रखेड़ा पुलिस से शिकायत की है और खुद को बचाने की गुहार लगायी है। 

 

अहमदाबाद शहर के असरवा इलाके में 30 साल का युवक दुकान चलाता है। वह अहमदाबाद के ही अंबावडी इलाके का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया है कि  कुछ दिनों पहले ही उसने Kawek-Kawek डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना शुरू किया था। उसी ऐप पर उसकी कविता नाम की एक महिला से दोस्ती हो गयी. दोस्ती बढ़ी तो दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया. फिर वाट्सएप और फोन कॉल पर भी बातचीत होने लगी. कविता ने एक दिन अपने घर का लोकेशन भेजा और युवक को मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया. उस दिन युवक वहां गया और उससे लंबी बातचीत के साथ साथ कॉफी पीकर वापस लौट गया. 


पति बाहर हैं, घर पर आ जाओ

इसके कुछ दिनों बाद कविता नाम की महिला ने फिर से युवक को कॉल किया. उसने कहा कि मेरे पति कल शहर से बाहर जा रहे हैं. मैं पूरे दिन औऱ रात घर पर अकेले रहूंगी. घर पर आ जाना ताकि हम बिना रोकटोक के मिल सकें. महिला से अकेले में मिलने की बेकरारी में युवक उसके घर जा पहुंचा. वहां कविता अकेली थी.


बेडरूम में ले जाकर कर दिया खेल

युवक ने पुलिस को बताया है कि कविता ने उससे कुछ देर बातें की और फिर बेडरूम में चलने को कहा. बेडरूम में पहुंच कर उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए. कविता ने युवक को सेक्स करने कहा. दोनों ने शारीरिक संबंध बनाया. लेकिन इसी दौरान बेडरूम में अचानक से दो लोग घुस गये. दोनों ने मिलकर युवक को पीटना शुरू कर दिया. फिर एक तीसरा आदमी भी वहां आया. उसने अपना नाम रमेश बताते हुए कहा कि वह वकील है. तीनों ने युवक को कहा कि वह महिला का रेप कर रहा था. अभी पुलिस को बुलायेंगे और जेल भिजवायेंगे. कविता नाम की महिला ने भी उन्हीं तीनों की हां में हां मिलाना शुरू कर दिया।


पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि रेप केस नहीं करने के एवज में कविता और उसके तीन साथियों ने पांच लाख रूपये देने को कहा. उन सबों ने युवक से उसका मोबाइल ले लिया. युवक ने जब कहा कि उसके पास 5 लाख रुपए नहीं हैं तो उनलोगों ने उसके अकाउंट का बैलेंस चेक किया. उसमें 70 हजार रूपये थे जो तुरंत ट्रांसफर करा लिया. महिला औऱ उसके साथियों ने कहा कि सेक्स के सारे वीडियो फुटेज हैं इसलिए युवक बच नहीं सकता. उसे पांच लाख रूपये देने ही होंगे।


युवक ने बाद में दो लाख रूपये औऱ दिये लेकिन वे बाकी पैसे की डिमांड करते रहे. 2 लाख 70 हजार रुपए देने के बाद भी जब उनलोगों ने ब्लैकमेलिंग जारी रखी तो तो युवक ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.