डेंगू संक्रमित हुए पटना के DM, सीएम नीतीश ने हॉस्पिटल पहुंच लिया हाल - चाल

डेंगू संक्रमित हुए पटना के DM, सीएम नीतीश ने हॉस्पिटल पहुंच लिया हाल - चाल

PATNA : पटना के डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह डेंगू से संक्रमित हो गए हैं। चार दिनों से पारस हॉस्पिटल में भर्ती हैं यहां उनका इलाज चल रहा है। डीएम प्लैनेट्स में काफी कमी आ गई है। ऐसे में अब आज और उनसे मिलने पारस हॉस्पिटल पहुंचे हैं। जहां सीएम नीतीश कुमार ने डीएम के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी डॉक्टरों की टीम से ली है।


दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह से ही जनता दरबार कार्यक्रम में व्यस्त है। इस कार्यक्रम के समाप्त होते ही सीएम पटना डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह से मिलने पारस हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डीएम का डेंगू संक्रमित होने के बाद इलाज जारी है। पारस के डॉक्टरों ने बताया कि पटना डीएम की हालत अब पहले से बेहतर है इनके प्लैनेट्स में काफी कमी आ गई थी जिसके बाद इनको प्लेटल्स चढ़ाया गया है। अभी इनका इलाज चल रहा है।


आपको बताते चलें कि, सरकारी आंकड़ों के अनुसार पटना में डेंगू के कुल 96 पीड़ित ही अब तक सामने आए हैं। जिला संक्रामक रोग अधिकारी के अनुसार सरकारी अस्पताल एनमसीएच और पीएमसीएच में अब तक 11 लोग ही भर्ती हुए हैं। लेकिन निजी अस्पतालों में अब तक 30 से ज्यादा मरीज भर्ती होकर इलाज कर रहे हैं।