प्रेमी से झगड़ा होने के बाद सुसाइड करने जा रही थी प्रेमिका, पुलिसवालों ने करा दी दोनों की शादी

प्रेमी से झगड़ा होने के बाद सुसाइड करने जा रही थी प्रेमिका, पुलिसवालों ने करा दी दोनों की शादी

DESK  : प्रेमी से झगड़ा करने के बाद सुसाइड करने पहुंची प्रेमिका को पुलिस वाले ने न सिर्फ बचाया बल्कि युवक और युवती की शादी भी करा दी. कन्यादान के रुप में दोनों को गिफ्ट भी दिया. पुलिसवालों के इस कार्य की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है. 

मामला दिल्ली के गोविंदपुर पुलिस इलाके की है. दरसल 3 अक्टूबर को गोविंदपुरी पुलिस थाने में पीसीआर को कॉल मिली कि एक युवती ने सुसाइड करने के इरादे से खुद को घायल कर लिया है. जिसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची और युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि 3 सालों से उसका अफेयर सनी नाम के युवक के साथ चल रहा था. कुछ दिन पहले दोनों के बीच अनबन हो गई और लड़के ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद युवती ने सुसाइड करने की कोशिश की.  

पुलिस को जांच में पता चला कि सनी और वर्षा पिछले 3 साल से रिश्ते में थे. बाद में उन्हें कुछ गलतफहमी हुई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों के परिवार के सदस्यों को बुलाकर रजामंदी करवाई.काउंसिलिंग के बाद दोनों पक्षों ने उनके विवाह को लेकर सहमति जता दी. इसके बाद 5 अक्टूबर को आर्य समाज मंदिर में शादी हुई और नवविवाहित जोड़ा आशीर्वाद लेने के लिए पुलिस स्टेशन गोविंदपुरी पहुंच गया. नवविवाहित जोड़े का पुलिस स्टेशन के स्टाफ द्वारा 'कन्यादान' और उपहार के साथ स्वागत किया गया.