बेटे ने पिता पर दर्ज कराया FIR, बोला.. लॉकडाउन में मना करने के बाद भी निकल जाते हैं बाहर

बेटे ने पिता पर दर्ज कराया FIR, बोला.. लॉकडाउन में मना करने के बाद भी निकल जाते हैं बाहर

DELHI: लॉकडाउन को लेकर देश में एक अनोखा मामला सामने आया है. बेटे ने अपने ही पिता पर लॉकडाउन तोड़ने का केस दर्ज कराया है. बेटे ने पिता पर आरोप लगाया है कि वह लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने से मना करता है. लेकिन उसके पिता मानने को तैयार नहीं है. यह मामला दिल्ली के वसंतकुंज दक्षिणी का है. 

रोज बाहर निकलने से रोकता है बेटा

वसंत कुंज दक्षिणी थाने में दी गई शिकायत के में बेटे ने पिता पर आरोप लगाया है कि उसके पिता रोज सुबह निकल जाते है और देर रात वह घर आते हैं. बाहर निकले से पहले मना करता है. लेकिन उनकी हरकतों से वह परेशान हो गया है. घर के बाकी लोग भी समझाएकी बाहर मत निकलिए, लेकिन वह मामने को तैयार नहीं है. इसलिए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया हूं.


पिता को समझाने घर पर पहुंची पुलिस

बेटे की शिकायत के बाद पुलिस समझाने के लिए घर पहुंची और उसके पिता को समझाया कि लॉकडाउन और धारा 144 दिल्ली में लागू है. ऐसे में आप बाहर नहीं निकले. बता दें कि देश में लॉकडाउन हजारों लोग तोड़ रहे हैं. बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं. ऐसे लोगों को पुलिस रोक रही है. लेकिन घर में एक बेटा ही पिता को लॉकडाउन में नहीं निकले की गुजारिश कर रहा है. बता दें कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण रोकने को लेकर लॉकडाउन है.