'देखिए कितना खतरा हो गया है उनको ..;, विपक्षी गठबंधन पर बोले CM नीतीश ... अगली बैठक में होगा तय कौन कहां से लेड़गा चुनाव

'देखिए कितना खतरा हो गया है उनको ..;, विपक्षी गठबंधन पर बोले CM नीतीश ... अगली बैठक में होगा तय कौन कहां से लेड़गा चुनाव

PATNA : देखिए कितना खतरा हो गया है उनको। अब आप सोच लीजिए जो हम लगे हुए थे इतना दिन से और फिर पटना में मीटिंग हुआ बेंगलुरु में मीटिंग हुई और सब बात हो गया। उसके बाद नाम तय हो गया नामकरण हो गया। शब्द हो गया उसके बाद अब आगे तय करेंगे हम लोग। आगे और बातचीत होगी। इस तरह से अभी तो मीटिंग का दौर चलेगा। हमारा सुझाव है जल्दी से जल्दी एक एक चीज को बात करके यह तय कर लेना चाहिए कि कौन कहां लड़ेगा।


दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कारगिल शहादत दिवस के मौके पर राजधानी पटना के कारगिल चौक पर मौजूद थे। जहां उनसे यह सवाल किया गया कि इंडिया नाम रखने को लेकर बीजेपी सवाल उठा रही है। तो सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि- देखिए कितना डर गया है ऊ लोग। अब आप सोच लीजिए कि जो हम लोग लगे हुए थे इतना दिन से और पटना में मीटिंग हुआ फिर बेंगलुरु में मीटिंग हुआ उसके बाद नाम तय हुआ तब लोग इतना डर गया है तो फिर आगे क्या होगा। उसी में तय होगा आगे जो कुछ भी हम लोग बनाएंगे आगे पॉलिसी तय होगा। देश के हित में काम करेंगे। सब एक चीज पर बातचीत करेंगे बैठक में। अभी नमक करण हुआ तो यह सब सोच लीजिए यह सब बात हुआ तो उनको परेशानी क्या है? उसके बाद वही सब लोग नए को नया मीटिंग किए हैं।


वहीं, एनडीए का मीटिंग पर नीतीश कुमार ने कहा कि आपको पता है कब बना था एनडीए, कब बना था? अटल जी के समय में बना था उस समय हम लोग साथ थे उस समय मीटिंग होती थी।हम लोग साथ थे। कितना साल में कभी मीटिंग किए थे, हम तो वापस आ गए थे न 2017में , तब से लेकर हमारे साथ रहने तक कभी मीटिंग किए थे। अभी विपक्ष ने जब मीटिंग किया तो वो घबरा गए हैं तो एकगो मीटिंग कर रहे हैं। वो जो नाम ले रहे हैं उनका कोई नाम जानता है। 


वही, भाजपा की तरफ से विपक्षी दलों की मीटिंग को चाय नाश्ता की बैठक कहने पर सीएम नीतीश ने कहा बताइए भला ई कोई मतलब हुआ। वहां तो सब लोग आए थे बातचीत हुआ था सब चीज बताएं ही थे। अब सब लोग इतना लोग एकजुट हो रहा है कि जो लोग भारत को इतिहास को बदलना चाहते हैं अब इतिहास नहीं बदलेगा। आजादी की लड़ाई है उसके बारे में सबको मालूम होगा। अब नई टेक्नोलॉजी आ गई है तो पुरानी बातों को किसी को याद रहने देंगे ये लोग।


इधर, मणिपुर हिंसा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इतनी बड़ी घटना मणिपुर में हुई और पीएम मोदी चुप्पी साधे हुए हैं। जबकि इनको बोलना चाहिए लेकिन वो बोल ही नहीं रहें हैं। विपक्षी एकता पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इतना खतरा हो गया है, उनको नामकरण तय हो गया है। बिहार से लेकर अन्य जगहों पर मीटिंग हो गई। सब सीट को लेकर महागठबंधन के नेताओं से सहमति हो गई फिर कोई दिक्कत ही नहीं है। देश के हित में काम किया जा रहा है।