सुरजेवाला के डिग्री दिखाओ नौकरी पाओ बयान पर BJP का पलटवार, चौबे बोले.. उनको डिग्री के बारे में जानकारी ही नहीं

सुरजेवाला के डिग्री दिखाओ नौकरी पाओ बयान पर BJP का पलटवार, चौबे बोले.. उनको डिग्री के बारे में जानकारी ही नहीं

PATNA: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया है कि कांग्रेस सरकार में डिग्री दिखाकर डॉक्टर नौकरी पा सकते हैं. क्योंकि बिहार में डॉक्टरों की कमी है. इस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उनके समझदारी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. 

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पलटवार किया और कहा कि सुरेजवाला को यह पता नहीं डॉक्टर की डिग्री कैसे मिलती है. जब डिग्री के बारे में पता ही नहीं है वह कैसे नौकरी देने की बात करते हैं. 

देशवासियों को मिलेगा टीका

कोरोना के वैक्सीन को मुफ्त में देने के बयान को चुनाव आयोग द्वारा क्लीन चिट देने पर चौबे ने कहा कि कोरोना का टीका का परीक्षण चल रहा है. इसमें कामयाबी भी मिल रही है. अगर टीका आता है तो सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों को वह भरोसा देते हैं कि टीका फ्री में दिया जाएगा. 

तेजस्वी पर निशाना

चौबे ने कहा कि पहली कैबिनेट में 10 लाख नौकरी देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसको मुद्दा ही समझ में नहीं आता है जो दसवीं पास ही नहीं कर सका वो व्यक्ति नीतीश कुमार को कोसने का काम करता है. वो कैबिनेट का सही स्पेलिंग कर दे यही बहुत है. उनके पिताजी ने एक लाख नौकरी देने का छपरा में एलान किया था और सबसे पैसा वसूल लिया. उस पैसे को लेकर लोग आंदोलन कर रहे थे. ये गप्पू,पप्पू और लप्पू की टीम है इनसे सावधान रहें.