दारोगा ने थाने में किया बलात्कार, गैंगरेप की रिपोर्ट लिखाने गई थी पीड़िता

दारोगा ने थाने में किया बलात्कार, गैंगरेप की रिपोर्ट लिखाने गई थी पीड़िता

DESK :  एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने समाज को शर्मसार कर दिया है. दरअसल एक महिला ने दारोगा के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया है, जो थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. इस घटना को लेकर एडीजी ने जांच शुरू कर दी गई है. अधिकारी का कहना है कि आरोप सही हुए तो केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.


मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है, जहां गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराने थाने गई महिला से एक दारोगा ने कथित रूप से रेप किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जलालाबाद क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि "30 नवंबर को वह मदनपुर जा रही थी. रास्ते में उसका ई-रिक्शा खराब हो गया,इसके बाद वह पैदल जाने लगी. तभी कार से आए पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले जाकर उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया."


थाने में हुई इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि महिला का दावा है कि जब वह अपने साथ हुई वारदात की शिकायत के लिए जलालाबाद थाने गई तो वहां मौजूद दारोगा विनोद कुमार ने उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे कथित तौर पर रेप किया. महिला ने बरेली क्षेत्र के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र से शिकायत की थी. उनके आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि वह खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं.