दारोगा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज खंगाल आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दारोगा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज खंगाल आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

ARA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई, गोलीबारी से जुड़ी कोई न कोई खबरें निकल  कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला आरा से निकल कर सामने आ रहा है, जहां दारोगा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल इस घटना की वजह निकलकर सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के आरा-नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ले में बुधवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मारी है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल पुलिस घटना के बाद मामले की जांच में जूट गई है। 


बताया जा रहा है कि, मृतक  23 वर्षीय अमन कुमार नवादा थाना क्षेत्र के तिलक नगर, कतीरा मोहल्ला निवासी राम कुमार सिंह के पुत्र थे।  युवक का बड़ा भाई अमित सिंह झारखंड के सिमडेगा जिले में दारोगा के पद पर कार्यरत है। इस घटना के बाद आरा सदर एएसपी चन्द्र प्रकाश ने सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के स्वजनों से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। हालांकि , हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। इस पूरे मामले की तकनीकी रूप से जांच चल रही है। घटनास्थल के आसपास के  सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।


वहीं, शुरुआती जांच में यह बात आ रही है कि तिलक नगर,कतीरा मोहल्ला निवासी अमन कुमार गुरुवार की शाम तीन-चार दोस्तों के साथ घर से निकले थे।  इस दौरान अपराधियों ने जगदेवनगर गली नंबर एक मोहल्ला में सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है। कुछ संदिग्धों के नाम भी सामने आए हैं, जिनकी संलिप्ता के बारे में पता लगाया जा रहा है। हत्या के कारणों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।


उधर, सदर एएसपी ने बताया कि रात करीब आठ बजे से ही स्वजन युवक की खोजबीन कर रहे थे। देर रात करीब दस बजे के आसपास पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली।सूचना मिलते ही पुलिस टीम जगदेवनगर पहुंची। गोली लगे हालत में युवक को सड़क से उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लाया गया। जांच के बाद  डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।