'दम है कितना दमन में तेरे देख लिया है देखेंगे ...', विधानसभा मार्च पर बोले BJP नेता - झूठ कापुलिंदा है नीतीश - तेजस्वी, आज सिखाएंगे सबक

'दम है कितना दमन में तेरे देख लिया है देखेंगे ...', विधानसभा मार्च पर बोले BJP नेता - झूठ कापुलिंदा है नीतीश - तेजस्वी, आज सिखाएंगे सबक

PATNA : दम है कितना दमन में तेरे देख लिया है देखेंगे। विधानसभा के अंदर भी और विधानसभा के बाहर भी हम लोग पूरी ताकत से लड़ेंगे। हमलोग बिहार की जनता का हक़ नहीं मारने देंगे। यह बातें बिहार भाजपा के नेता और विधानसभा के नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है। सिन्हा ने पार्टी के तरफ से आयोजित पैदल विधानसभा मार्च को लेकर नीतीश - तेजस्वी सरकार पर जमकर हमला बोला है। 


विजय सिन्हा ने कहा है कि, - बिहार में जो सरकार चल रही है यह चोर दरवाजे से सत्ता में आई हैं। इनके उपमुख्यमंत्री ने सबसे पहले दस लाख नियुक्ति का झूठा वादा किया। मुख्यमंत्री ने समान काम का समान वेतन देने का झूठा वादा किया। इसके बाद अब टीचरों के हक़ का भी हनन किया जा रहा है। ये लोग बिहार के युवाओं को ठगने में लगे हुए हैं। आज सरकार की तमाम बातें झूठ का पुलिंदा बन गया है। ये बिहार की जनता को भ्रम में रखकर लोगों को ठग रहे हैं। लेकिन,  अब हर समाज और हर वर्ग के लोग नीतिश  कुमार को समझ चुके हैं इसलिए इनका इसबार सफाया तय है। 


वहीं, विधानसभा में भाजपा नेता संजय सरावगी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि - नीतीश सरकार चार्ज शीटेड उपमुख्यमंत्री पर कोई करवाई नहीं कर रही है। इनलोगों ने जो सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया था उससे भी पीछे हट गए हैं। आज टीचर अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे हैं तो इनपर एक्शन लिया जा रहा है। हम आज इन्हीं मांगों को लेकर बीजेपी विधानसभा मार्च कर रही है। सरकार शिक्षक को निलंबित करने का फ़ैसला लिया गया  है, इसका हम सभी विरोध करेंगे। जगह-जगह प्रशासन की टीम मौजूद है। लेकिन इसके बाद भी हमलोग शिक्षक का आवाज दबने नहीं देंगे। 


मालूम हो कि, भारतीय जनता पार्टी आज बिहार विधानसभा का घेराव करेगी भाजपा नेता कार्यकर्ताअपनी तीन मांगों को लेकर गांधी मैदान से विधानसभा के लिए पैदल मार्च करेंगे। भाजपा नेताओं का कहना है कि- नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिया जाए। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने जो दस लाख नौकरी देने का वादा किया था वह वादा पूरा किया जाए और साथ ही साथ तेजस्वी यादव को अपना इस्तीफा देना चाहिए। इसी को लेकर आज बिहार विधानसभा घेराव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के बड़े नेता गांधी मैदान पहुंच रहे हैं और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव करेंगे। 


इधर, भाजपा के इस विधानसभा मार्च को लेकर राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि - भाजपा के विधानसभा मार्च में लोगों का कहीं भी कोई जमावड़ा नजर नहीं आ रहा है। उनसे ज्यादा मेरे पास शक्ति है और जनसमूह है। मेरे पास विधायकों की संख्या ज्यादा है, विधान पार्षदों की संख्या अधिक है। तो ऐसे में सवाल बनता है कि उनके पास आदमी आया ही कहां से विधानसभा मार्च करने के लिए। यह लोग भाड़ा पर कुछ लोग कल आ रहे होंगे तो भाड़ा पर भी  लोग नहीं आएंगे क्योंकि वह लोग जान रहे हैं कि, महंगाई बढ़ाने वाला यह लोग है, बेरोजगारी फैलाने वाला यही लोग हैं, आतंक फैलाने वाले यही लोग हैं, जुमला बोलने वाले हैं यही लोग हैं। इसलिए उनके फेरे में ना तो कोई जानता है न कोई आम आदमी है।