डाकू हैं नीतीश के अधिकारी ! लालू के करीबी राजद MLC ने कहा ... बिहार में बैठे हैं अंगुलिमाल और खड्ग सिंह जैसे पदाधिकारी

डाकू हैं नीतीश के अधिकारी ! लालू के करीबी राजद MLC ने कहा ...  बिहार में बैठे हैं अंगुलिमाल और खड्ग सिंह जैसे पदाधिकारी

PATNA : बिहार में इन दिनों अधिकारी वर्सेज मंत्री की लड़ाई काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इन दोनों को लेकर बिहार के राजनीतिक गलियारों में लगातार सवाल उठाया जा रहा है। इसी कड़ी में अब लालू के करीबी नेता और राजद एमएलसी सुनील सिंह ने एक बार फिर अधिकारियों को लेकर जोरदार हमला बोला है। सुनील सिंह ने एक पोस्ट के जरिए - नीतीश के अधिकारी को डाकू करार दिया है। हालांकि,सीधे तौर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है। 


राजद एमएलसी ने अपने फेसबुक के जरिए एक पोस्ट किया है और उसमें लिखा है कि - 'देखिए मित्रों मैं तो बिस्कोमान के अध्यक्ष के रूप में झूठी ही सही लेकिन ईमानदारी की ख्याति तो प्राप्त कर लिया हूं ,परन्तु मेरे नाक के ठीक नीचे और  अगल- बगल में अंगुलिमाल डाकू और डाकू खड्ग सिंह जैसे कुख्यात पदाधिकारी बैठे हैं फिर भी चाहे जो कुछ भी हो मैं तो ईमानदार हूं न? वही हालत तो कहीं इस प्रदेश के ---------? देखिए मित्रों कृपया इसे अन्यथा नहीं लेंगे! यह मेरी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति है !'


दरअसल, पीत पत्र को लेकर शिक्षा विभाग के मंत्री चंद्रशेखर और अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच तल्खी बढ़ी हुई है। सीएम नीतीश की इंट्री के बाद भी इन दोनों का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। आलम यह है कि, मंत्री दो दिन से अपना विभाग भी नहीं जा रहे हैं।  वहीं, केके पाठक ने मंत्री के पीएस को विभाग आने पर ही रोक लगा दिया है। अब ऐसे में राजद के तरफ से पार्टी के एक विधायक सुधाकर सिंह और एलसी सुनील सिंह के तरफ से इनके इस्तीफे की मांग की जा आ रही है। इसके बाद सुनील सिंह का यह पोस्ट सामने आया है।


वहीं अपने और विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक से चल रही नाराजगी को लेकर शिक्षा मंत्री ने इशारों ही इशारों में यह भी साफ़ कर दिया था कि वो अपने पद से इस्तीफा नहीं देने वाले हैं। मंत्री ने साफ़ तौर पर कहा था कि- मीडिया ने जो मंसूबा पाल रखा है। उस मंसूबे में मीडिया कभी भी कामयाब नहीं होगी। हम लोग अपना काम कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान मंत्री मिडिया से बातचीत करने से बच रहे थे।